श्रीनगरः जम्मू-श्रीनगर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के बाद शनिवार को भी कर्फ्यू जारी है. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए हैं. कर्फ्यू को लेकर एक अधिकारी ने बताया, "अगले आदेश तक कर्फ्यू जारी रहेगा. हम कानून और व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करने के बाद इस पर फैसला लेंगे." इलाकों में मोबाइल इंटरनेट सेवा भी शुक्रवार को बंद कर दी गई थी जो शनिवार को भी जारी है.


सोशल मीडिया पर भड़काऊ तस्वीरें और कमेंट्स अपलोड करने से रोकने के लिए फिक्सडलाइन ब्रॉडबैंड कनेक्शन्स की स्पीड भी कम कर दी गई है. असमाजाकि तत्वों ने कुछ वाहनों को आग के हवाले कर दिया था जिसके बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया था.


शनिवार को नेशनल हाइवे खोल दिया गया है. फंसे हुए वाहनों को निकालने के बाद जम्मू से श्रीनगर की और जाने की अनुमति दी जाएगी. इस बात की जानकारी परिवहन विभाग के एक अधिकारी ने दी. बताया जा रहा है कि कश्मीर घाटी में करीब 7,000 वाहन फंसे हुए हैं. धीरे धीरे सभी को निकाला जा रहा है.


अधिकारी ने कहा, "जब हाईवे से सभी फंसे हुए वाहन निकल जाएंगे उसके बाद श्रीनगर से जम्मू के लिए यातायात को बहाल करने पर फैसला लेंगे." कश्मीर जाने वाले 2,000 से अधिक फंसे हुए वाहनों ने शनिवार सुबह तक जवाहर सुरंग पार कर ली.


पाकिस्तान: भारतीय गाने पर डांस और तिरंगा लहराने पर स्कूल का रजिस्ट्रेशन निलंबित


सनसनी: आतंकी हमले में जख्मी जवान का बड़ा खुलासा ! मसूद अजहर की 'बारूदी' साजिश का पर्दाफाश !