मुरादाबाद: बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक विजय यादव ने मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी विधायक साधना सिंह के सिर पर ईनाम रखा है. बीएसपी नेता विजय यादव ने एलान किया है कि साधना सिंह का सिर कलम करके लाने वाले को 50 लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा.


बसपा के पूर्व विधायक का कहना है, ''सपा और बसपा के गठबंधन से बीजेपी के नेता बौखला गए हैं और वह बसपा सुप्रीमो पर आपत्तिजनक टिप्णी कर रहे हैं. इसलिए अब हम से रहा नहीं जा रहा है. हम भी ऐलान कर रहे हैं कि जो आदमी साधना सिंह का सिर काटकर हमें लाकर देगा, हम उसे पचास लाख रूपये देंगे.'' पूर्व विधायक विजय यादव वहीं नेता हैं जो कुछ दिन पहले मंच से बीजेपी नेताओं को दौड़ा-दौड़ा कर मारने की बात कह चुके हैं. उनके इस बयान के बाद बीएसपी की काफी किरकरी हुई थी.


मायावती को किन्नर से बदतर बताने वाली बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. ये शिकायत बीएसपी नेता रामचंद्र गौतम ने चंदौली के एक थाने में दर्ज कराई है.


बयान पर साधना सिंह ने जताया खेद


मायावती पर अपने बयान के बाद विधायक साधना सिंह ने खेद प्रकट किया है, लेकिन माफी नहीं मांगी है. साधना सिंह ने अपने बयान में कहा है, ''मेरी मंशा किसी को अपमानित करने की नहीं थी, बल्कि मेरी मंशा सिर्फ यही थी कि 2 जून 1995 में गेस्ट हाउस कांड में बीजेपी ने मायावती जी की मदद की थी, उसे सिर्फ याद दिलाना था न कि उनका अपमान करना था. अगर मेरे शब्द से किसी को कष्ट हुआ तो मैं खेद प्रकट करती हूं.''


साधना सिंह ने क्या कहा था?


साधना सिंह ने कहा था, "वह महिला नारी जाती पर कलंक हैं. जिस महिला की आबरू को बीजेपी के नेताओं ने लुटते-लुटते बचाया उसी ने सुख-सुविधा के लिए, अपने वर्चस्व को बचाने के लिए अपमान पी लिया. ऐसी महिला तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर है. वह ना नर है, ना महिला है उसकी गिनती किस श्रेणी में करनी है."


कौन है साधना सिंह?


साधना सिंह चंदौली जिले की मुगलसराय सीट से विधायक हैं. वो साल 2017 में पहली बार विधायक बनी. 1993 जिले में जिला पंचायत सदस्य भी रह चुकी हैं. इसके साथ ही चंदौली जिले की महिला प्रकोष्ठ और व्यापार मंडल के अध्यक्ष का पद संभाल चुकी हैं. विवादों से उनका रिश्ता पुराना है.


नोट- ABP न्यूज फ्री टू एयर चैनल है... ABP न्यूज को अपने बेसिक पैक का हिस्सा बनाने के लिए केबल/डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क करें.


जब चैनल चुनें...सबसे आगे रखें ABP न्यूज, क्योंकि ABP न्यूज देश को रखे आगे.

यह भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव: CM नीतीश कुमार की बड़ी मांग, '2021 में हो जातिगत जणगणना'

देश के 9 सबसे अमीरों के पास है देश की 50% सबसे गरीब लोगों जितनी दौलत

BJP नेता आरके सिंह ने कहा- महागठबंधन में चोर और घूसखोर, ममता सरकारी पैसों पर गुंडे पालती हैं

मायावती पर टिप्पणी मामला: साधना सिंह के बचाव में आए बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह, कहा- स्वाभिमान शून्य व्यक्ति को किन्नर कहा जाता है

वीडियो देखें-