Supriya Sule and Cyrus Mistry: महाराष्ट्र की सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने बिजनेस टाइकून साइरस के साथ की दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा की हैं. मिस्त्री के साथ लगभग तीन दशकों की अपनी दोस्ती को याद करते हुए, उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि 'आपको प्यार करते हैं, अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है. हम सभी आपको हमेशा याद करेंगे. रेस्ट इन पीस साइरस."


सुप्रिया सुले ने बताया कि साइरस हमेशा लो प्रोफाइल रखते थे और महाराष्ट्रियन खाना पसंद करते थे. मिस्त्री को अपने जैसा बताने वालीं सुले ने कहा कि उनका परिवार 12 सितंबर को लंदन में साइरस और उनकी पत्नी से मिलने वाला था. भले ही वह हमारे बीच से चले गए हों लेकिन, हमारे दिल से कभी नहीं जाएंगे. 






 


एक जैसी थी हमारी आदतें- सुले 


वहीं, सुप्रिया सुले ने इससे पहले यह भी कहा था कि साइरस और उनकी आदतें बिल्कुल एक जैसी थी. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता था वह महाराष्ट्रियन हैं, क्योंकि, उन्हें थेचा काफी पसंद था, जो महाराष्ट्र का शाकाहारी व्यंजन है और इसे हरी या लाल मिर्च, नमक, लहसुन, घी/तेल और लौंग को एक साथ कूट कर बनाया जाता है. 


दरअसल, बीते रविवार को एक कार दुर्घटना में मारे गए साइरस मिस्त्री का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. टाटा संस के पूर्व चेयरमैन के निधन से कॉरपोरेट जगत सदमे में हैं. दिग्गज भारतीय बिजनेस टायकून दिवंगत शापूरजी पालोनजी मिस्त्री के छोटे बेटे साइरस बेहद कम समय में ही बुलंदियों पर पहुंच गए थे.


साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) को 2012 में टाटा संस का अध्यक्ष नामित किया गया था. वहीं, 2016 में पद छोड़ने के बाद उन्होंने टाटा ग्रुप से कानूनी लड़ाई लड़ते हुए अपने फैमिली बिजनेस का रुख कर लिया. साइरस मिस्त्री को आधुनकि भारत की अर्थव्यवस्था को ताकतवर बनाने का ऐसा दिमाग समझा जाता था जो वक़्त से आगे की सोचा करते थे. उनका चले जाना समूचे उद्योग और वाणिज्य जगत के लिए एक बड़ा झटका है.


ये भी पढ़ें- 


Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री की एक्सीडेंट के तुरंत बाद क्यों हो गई थी मौत? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा


Cyrus Mistry Last Rites: साइरस मिस्त्री का अंतिम संस्कार किया गया, रतन टाटा की सौतेली मां ने की शिरकत