Cyrus Mistry Car Accident: टाटा समूह (Tata Group) के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की सड़क हादसे में मौत हो गई है. उनकी मौत से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. भारत के उद्योग जगत के लिए साइरस मिस्त्री की मौत एक बड़ी हानि है. साइरस मिस्त्री की मौत के बाद बड़ी-बड़ी हस्तियों ने उनको याद किया. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने साइरस मिस्त्री की मौत के बाद ट्वीट किया. 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, "साइरस मिस्त्री का असामयिक निधन स्तब्ध करने वाला है. वह एक होनहार व्यवसायी थे, जो भारत की आर्थिक शक्ति में विश्वास करते थे. उनका निधन वाणिज्य और उद्योग जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. उनके परिवार और मित्रों के लिए संवेदनाएं. उनकी आत्मा को शांति मिले."






कार एक्सीडेंट में हुई साइरस मिस्त्री की मौत


गौरतलब है कि रविवार को टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मुंबई (Mumbai) के पालघर इलाके में एक सड़क हादसे में मौत हो गई. पालघर के एसपी ने हादसे में उनकी मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि पालघर के चरोटी में यह हादसा तब हुआ जब वह अहमदाबाद से लौट रहे थे. 


दो लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा दोपहर करीब 3.15 बजे हुआ जब मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे. घटना सूर्या नदी पर बने पुल की है. कार चालक समेत उनके साथ यात्रा कर रहे अन्य दो लोग घायल हो गए. सभी घायलों को गुजरात के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  


ये भी पढ़ें- Cyrus Mistry Death: सड़क हादसे में साइरस मिस्त्री की मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दु:ख, जानिए किसने क्या कहा?


ये भी पढ़ें- Cyrus Mistry Death: 70 हजार करोड़ से ज्यादा की नेटवर्थ छोड़ गए साइरस मिस्त्री, इन देशों में हैं शानदार घर