Cyrus Mistry Death: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मुंबई के पालघर इलाके में एक सड़क हादसे में मौत हो गई. पालघर के एसपी ने हादसे में उनकी मौत की पुष्टी करते हुए कहा कि पालघर के चरोटी में यह हादसा तब हुआ जब वह अहमदाबाद से लौट रहे थे. 


उन्होंने ट्वीट कर कहा कि साइरस मिस्त्री के असामयिक निधन से स्तब्ध हूं. वह एक होनहार व्यवसायी थे जो भारत की आर्थिक शक्ति में विश्वास रखते थे.  उनका निधन वाणिज्य और उद्योग जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. मैं उनके परिवार और मित्रों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति मिले.






राहुल गांधी ने व्यक्त की संवेदना
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताते हुए ट्वीट किया कि टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं. वह देश के प्रतिभाशाली उद्यमियों में से एक थे. उन्होंने देश की विकास गाथा में महत्वपूर्ण योगदान दिया. मैं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.




महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने जताया दुख
महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने टाटा संस के पूर्व प्रमुख साइरस मिस्त्री के निधन की खबर पर अपना दुख जताते हुए कहा कि मैं उनके निधन की खबर   सुनकर स्तब्ध हूं. वह न केवल एक सफल उद्यमी थे बल्कि उनको उद्योग जगत में एक युवा, उज्ज्वल और भविष्यवादी व्यक्ति के रूप में देखा जाता था. हमने एक कुशल उद्यमी को खो दिया है. यह न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि देश के औद्योगिक जगत के लिए भी एक बड़ी क्षति है. मैं उनको भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.






क्या बोले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने हादसे में दुख जताते हुए कहा कि पालघर के पास हुई दुर्घटना में  टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष साइरस मिस्त्री के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. उनके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के प्रति मेरी संवेदना है.  मैंने राज्य के डीजीपी से बात कर इस हादसे की जांच के निर्देश दिए हैं. 


Cyrus Mistry Death: सड़क हादसे में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मौत, मुंबई के पालघर में हुआ हादसा  


Cyrus Pallonji Mistry: बगैर टाटा Surname के टाटा समूह के चेयरमैन बनने वाले दूसरे शख्स थे साइरस मिस्त्री