नई दिल्ली: रेप के आरोपों से घिरे दाती महाराज को आज दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना था. लेकिन दाती अभी तक पेश नहीं हुआ है. दाती के खिलाफ रेप का केस दर्ज है. लेकिन पुलिस ने अभी तक दाती को गिरफ्तार नहीं किया है. उसे सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया था. दाती के दिल्ली और पाली आश्रमों में पुलिस सर्च के लिए गई थी लेकिन उसे लिए बिना पुलिस लौट गई. रेप का आरोपी दाती महाराज फिलहाल फरार है. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक दाती महाराज आज पेश हो सकता है.


रेप के इसी केस में श्रद्धा नाम की एक महिला पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. आपको बता दें कि श्रद्धा दाती महाराज की बहुत करीबी है. रेप की पीड़ित लड़की ने भी श्रद्धा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित का आरोप है कि श्रद्धा ने उसके ऊपर दाती से संबंध बनाने का दवाब बनाया था.


सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा वो महिला है जो दाती के बेहद ही करीबीयों में से एक है. पीड़िता ने भी अपनी शिकायत में श्रद्धा नाम का जिक्र करते हुए कहा कि श्रद्धा हमेशा उससे कहती कि दाकी को खुश करने से उसे मोक्ष प्राप्त होगा और ये भी सेवा ही है.


पीड़िता ने ज़ोर देकर कहा कि दाती मदनलाल के साथ ये सब करने पर श्रद्धा उसे मजबूर करती थी. श्रद्धा कहती थी कि तुम बाबा की हो और बाबा तुम्हारे है और तुम कोई नया काम नहीं कर रही हो, सब करते आए हैं. श्रद्धा ने यहां तक कहा कि बीते दिनों में खुद उस जैसों की बारी थी और फिर पीड़िता की बारी आई और आने वाले समय में न जाने किसकी होगी.


लड़की को दाती का शिकार बनाने के लिए श्रद्धा ने ये तक कहा कि बाबा समंदर हैं और तमाम लड़कियां और महिलाएं उसकी मछलियां हैं और कहा कि इसे कर्ज समझ कर चुका लो.


देखें वीडियो



अन्य बड़ी ख़बरें
केजरीवाल के धरने का आज 8वां दिन, तबीयत खराब होने के बाद मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती
दिल्ली: आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है रेप का आरोपी दाती महाराज
एमपी: राजगढ़ में सांप्रदायिक तनाव, दमोह में लड़की से छेड़खानी के बाद धारा 144 लागू
नीति आयोग की मीटिंग में मोदी ने की योगी की तारीफ, यूपी में साल भर के काम पर सीएम की पीठ थपथपाई
गाड़ी से कूड़ा फेंकने वाले शख्स ने माफी मांगते हुए कहा- अनुष्का थोड़ी तहजीब सीख लो