Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव आखिरी चरण में है. ऐसे में नेताओं के बयानों के वार भी और तल्ख होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी के मुजरा वाले बयान पर पलटवार किया है. ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री चीन के साथ डिस्को डांस कर रहे थे, जबकि चीन के सैनिकों ने कथित तौर पर भारतीय क्षेत्र के लगभग 2,000 वर्ग किलोमीटर पर कब्जा कर लिया है.


दरअसल, बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पिछले हफ्ते इसी क्षेत्र में पीएम मोदी की ओर से  कहे गए शब्दों को याद किया, जब उन्होंने विपक्ष पर मुसलमानों के लिए 'मुजरा' करने और 'वोट जिहाद' करने का आरोप लगाया था.


क्या आप चीन के साथ डिस्को डांस कर रहे थे?- ओवैसी


असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि पीएम मोदी आपने मुजरा की बात की तो मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि पिछले 3 सालों से चीन ने 2 हजार वर्ग किलोमीटर भारतीय जमीन पर कब्जा कर रखा है, पीएम मोदी आप चीन को हटा नहीं रहे तो क्या आप चीन के साथ डिस्को डांस कर रहे थे? ओवैसी ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए? क्या मोदी सोचते हैं कि हमारे मुंह में बोलने के लिए मुंह नहीं है क्या? 






PM मोदी को लेकर क्या बोले ओवैसी?


जनसभा को संबोधित करते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम मुसलमानों को मताधिकार से वंचित करने के लिए लाया गया था और मोदी इस मुद्दे पर भांगड़ा करते रहे. इसके अलावा, ओवैसी ने कहा कि धर्म संसद में मुसलमानों, खासकर हमारी माताओं और बहनों के बारे में सभी प्रकार की आपत्तिजनक टिप्पणियां की जाती हैं लेकिन तब मोदी इस मुद्दे पर भरतनाट्यम करने से संतुष्ट हैं.


हालांकि, ओवैसी का ये बयान पीएम मोदी के आरक्षण के मुद्दे पर इंडिया ब्लॉक पर हमला करने और उस पर मुस्लिम वोट बैंक के लिए "गुलामी" और "मुजरा" करने का आरोप लगाने के कुछ दिनों बाद आया है.


ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव और राहुल गांधी की पार्टी को मिल रही कितनी सीटें? अमित शाह ने कर दी भविष्यवाणी