विदिशा, मध्य प्रदेशः अपने डांस से इंटरनेट पर सनसनी फैला चुके 'डांसिंग अंकल' संजीव श्रीवास्तव के डांस आजकल बेहद वायरल हैं. उनकी देखादेखी कई लोग भी डांसिंग वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल रहे हैं लेकिन संजीव श्रीवास्तव की बात ही अलग है. अब तो उनके लिए नया रोल भी तय कर लिया गया है. मध्य प्रदेश के विदिशा म्युनिसिपिल कॉर्पोरेशन ने संजीव को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त कर दिया है. 46 साल के संजीव श्रीवास्तव जो एक स्थानीय कॉलेज में इलेक्ट्रोनिक्स विषय पढ़ाते हैं उनका दावा है कि वो तीन दशकों से भी ज्यादा एक्टर गोविंदा के बेहद बड़े फैन हैं.


व्हाट्सएप से लेकर, फेसबुक, ट्विटर तक हर जगह इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले लोगों में पिछले 3 दिनों से संजीव श्रीवास्तव के गोविंदा स्टाइल डांस का क्रेज बना हुआ है और लोग जमकर इसे इंटरनेट पर देख और शेयर कर रहे हैं.


संजीव श्रीवास्तव अपनी इस अचानक फैली लोकप्रियता से चकित हैं और उनका कहना है कि ये एक अनोखा अहसास है और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मेरे डांस वीडियो इतने वायरल हो रहे हैं, मैं सबके प्यार और समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद करता हूं. मैं साल 1982 से डांस कर रहा हूं और गोविंदा जी मेरे आदर्श हैं. आज उन्होंने कहा कि उन्हें और मौके मिलने की भी उम्मीद है.


आपको बता दें कि बॉलीवुड सिलेब्रिटीज रवीना टंडन, दिव्या दत्ता, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा और संध्या मेनन ने भी इनके डांस की तारीफ की है.





एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर इसके बारे में लिखा कि मध्य प्रदेश के पानी में कुछ खास है, प्रोफेसर के इलेक्ट्रिक डांस मूव पूरे देश में वायरल हो रहे हैं.