नई दिल्लीः दीप सिद्धू ये वो नाम है जिससे अब हर कोई वाकिफ है. 26 जनवरी को हुई दिल्ली हिंसा में ये नाम सामने आया. 26 जनवरी को हुई हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि ये दंगे एक सोची समझी साजिश का हिस्सा थे.


इन्ही दंगों में एक नाम सामने आया और वो था पंजाबी स्टार दीप सिद्धू का. दरअसल जिस समय दिल्ली में हिंसा हो रही थी. उस समय दीप सिद्धू लाल किले में ही मौजूद था और भड़काऊ भाषण दे रहा था. लेकिन हिंसा होते ही वो फरार हो गया.


 दीप सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज 


पुलिस ने दीप सिद्धू के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. उसकी LOC भी खोल दी गई है लेकिन वो है कहां, ये अभी तक किसी को नहीं पता है. दीप सिद्धू पर जब पुलिस कमिश्नर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो भी हिंसा में शामिल है उसे बक्शा नहीं जाएगा.


दीप सिद्धू की तलाश में क्राइम ब्रांच की कई टीमें खाक छान रही हैं. लेकिन दीप सिद्धू अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. हिंसा की इस साजिश में पंजाबी स्टार दीप सिद्दू भी एक अहम किरदार माना जा रहा है. लेकिन दीप सिद्धू कहां पर है ये कोई नहीं जानता.


दिल्ली पुलिस कर रही दीप सिद्धू की तलाश 


लाल किले वाली FIR में दीप सिद्धू का नाम बाद में शामिल किया गया. लेकिन वो कहां अंडरग्राउंड है ये जानकारी अभी तक पुलिस को भी नहीं है. दीप सिद्धू के दोनों फोन बंद है सूत्रों की मानें तो उसकी लोकेशन लगातार बदल रही है. फिलहाल क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में दीप सिद्धू की तलाश में खाक छान रही है.


दिल्ली पुलिस कर रह जल्द गिरफ्तारी का दावा


दीप सिद्धू पुलिस के हाथ तो नहीं आ रहा लेकिन 26 जनवरी के बाद वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है. दिल्ली से भागने के बाद दीप सिद्धू की लोकेशन हरियाणा थी उसके बाद उसकी लोकेशन पंजाब हो गई. इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि वो बिहार में हो सकता है. लेकिन वो पकड़ में नहीं आया. फिलहाल क्राइम ब्रांच की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं. पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.


इसे भी पढ़ेंः
कोरोना टीकाकरण के पहले फेज में 80 फीसदी से अधिक खर्च पीएम केयर्स फंड से दिया गया


ओबीसी क्रीमी लेयर के आय की सीमा बढ़ाने पर सरकार कर रही विचार