मुंबई: आज के दिन दो बड़ी फ़िल्में एक-दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशि और दीपिका पादुकोण की फिल्म ''छपाक'' की टक्कर अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म ''तानाजी'' से हो रही है. कहानी के लिहाज दोनों ही फिल्में सत्य घटनाओं पर आधारित हैं. दोनों फिल्मों का पहला शो देखकर निकले तमाम दर्शकों ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि किस तरह से दोनों ही फिल्में उन्हें पसंद आई.


एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी ''छपाक'' देखकर लोग काफी भावुक हो रहे हैं और यह फिल्म देखकर लोग अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. युवा लड़कियों और लड़कों और उम्रदराज महिलाओं व पुरुषों सभी ने एबीपी न्यूज़ से बताया कि ''छपाक'' उन्हें किस कदर जज्बाती कर रही है और किस तरह से वे सभी फिल्में देखकर खूब रोए. सभी ने दीपिका के अभिनय और मेघना गुलजार के निर्देशन की भी खूब तारीफ की.


''छपाक'' देखकर निकली एक लड़की अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाई और फिल्म देखने के‌ अपने अनुभव को रोते-रोते बयां किया. उन्होंने कहा है, "एक इंसान किसी दूसरे इंसान के साथ इतनी घिनौनी हरकत कैसे कर सकता है और किसी की जिंदगी कैसे बर्बाद कर सकता है? उन्होंने कहा कि ''छपाक'' प्रभावशाली ढंग से एक बढ़िया संदेश देती और लोगों को इससे एक सबक लेना चाहिए.


अजय-सैफ-काजोल की ''तानाजी'' भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. कहानी से लेकर, इसे फिल्माने के ढंग, वीएफएक्स, एक्शन सीक्वेंस सभी की लोग तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि तानाजी एक हिट फिल्म साबित होगी. सैफ का काम लोगों को ज्यादा पंसद आ रहा है. दर्शकों का कहना कि सैफ ने जिस तरह से उदयभान राठौड़ का नकारात्मक किरदार निभाया है, वो फिल्म को एक अलग आयाम प्रदान करता है.


ये भी पढ़ें-


चार दिन के टेस्ट मैच करवाने के विचार पर बोले रवि शास्त्री- ICC का यह आइडिया बकवास है


जेएनयू में नहीं लिया जाएगा विंटर सेमेस्टर में सर्विस चार्ज, यूटिलिटी चार्ज में भी मिली छूट