बेंगलुरू: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज बेंगलुरू में पूर्व सैनिकों के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ देखी है. इस दौरान फिल्म देखने के बाद थिएटर में मौजूद लोगों से निर्मला सीतारमण ने पूछा, How's the josh? बता दें कि ये डॉयलाग इसी फिल्म का है और आजकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.


पीएम मोदी ने भी पूछा था, How's the josh?


गौरतलब है कि इसी महीने मुंबई में सिनेमा संग्रहालय का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिनेमा जगत के लोगों से भी पूछा था, How's the josh?


बता दें कि निर्मला सीतारमण ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह थियेटर में मौजूद लोगों से पूछ रही हैं How's the josh? और वहां मौजूद लोग कह रहे हैं High Sir.  निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर इस फिल्म की खूब तारीफ की है. उन्होंने कहा, ''सभी अभिनेताओं विक्‍की कौशल, यामी गौतम और आदित्‍य धर ने हमारे सैनिकों की भावनाओं को अच्‍छे से बड़े परदे पर उतारा है.''


URI Film Review: सेना के जज्बे और शहादत को बयां करते नए हिंदोस्तान की कहानी है 'उरी'





बता दें कि इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना ने काम किया है. ये फिल्म साल 2016 में भारतीय सेना की तरफ से अंजाम दिए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. ये फिल्म काफी पसंद की जा रही है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें-

राम मंदिर मामले पर सुप्रीम कोर्ट में टली सुनवाई, 29 जनवरी को जस्टिस बोबडे छुट्टी पर

तेजस्वी को राहुल पसंद हैं, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष में एक अच्छे पीएम बनने के सभी गुण मौजूद

बोर्ड परीक्षा: इस बार छात्रों के साथ अभिभावकों से भी ‘परीक्षा पे चर्चा’ करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का जाति की राजनीति पर हमला, मन की बात में पढ़ा संत रविदास का दोहा