नई दिल्ली: दिल्ली की सड़क पर सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि बेलगाम रफ्तार का कहर बीती रात भी टूटा है. देर रात दो बजे के करीब दिल्ली कैंट के इलाके में बेकाबू रफ्तार से दौड़ रहे ट्रक ने एक बस को टक्कर मार दी. जिस बस को ट्रक ने टक्कर मारी उसमें बाराती सवार थे. बस में कुल बीस से पच्चीस लोग सवार थे जिनमें चार लोगों की हालत गंभीर है.


बीती रात तक़रीबन 2 बजे के आसपास दिल्ली कैंट इलाक़े में ट्रक और बारात को वापस लेकर लौट रही एक बस की भीषण टक्कर हो गई. हादसे में तकरिबन 20 से 25 लोग घायल हुए है. जिसमे 3 से 4 लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी बताऐ जा रहे है. घायलों को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल और एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है.


यह शादी मनीष नाम के शख्स की थी जो लाजपत नगर के रहने वाले हैं और ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं. शादी मायापुरी के ग्रीन लाउंज में हो रही थी. बारात लाजपत नगर से मायापुरी पहूँची थी. मायापुरी के ग्रीन लाउंज में अभी शादी का जश्न ही चल रहा था कि अचानक ख़बर आती है कि बारात का कुछ हिस्सा जो मायापुरी से वापस लाजपत नगर को लौट रहा था रास्ते में दिल्ली कैंट के पास हादसे का शिकार हो गया.


टक्कर इतनी भीषण थी की बस पूरी तरह पलट गई थी और बस के सारे शीशे सड़क पर बिखर गए थे. ड्राइवर समेत बस में कुल 20 से 25 लोग सवार थे, जिसमें सभी घायल हुए है. हादसे की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहूँचे लेकिन तब तक पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहूंचा दिया था.