आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली जल बोर्ड के वाइस चेयरमैन राघव चड्ढा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने बैक दू बैक दो ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की जबकि इसके बाद के ट्वीट में उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में बताया.


राघव चड्ढा ने ट्वीट कर बताया कोरोना पॉजिटिव हूं


आप नेता राघव चड्ढा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, “ मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं, हालांकि कोई गंभीर लक्षण नहीं मिले हैं, लेकिन एहतियात बरतते हुए मैं खुद को अगरे कुछ दिनों तक के लिए आइसोलेट कर रहा हूं.





संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की


राघव चड़्ढा ने अपने एक और ट्वीट में अपील करते हुए लिखा है, पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे सीधे संपर्क में आए हैं, वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और सभी नियमों का पालन करें और आवश्यक सावधानी बरतें. यह हमारी जम्मेदारी है कि हम खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें, वायरस के आगे के प्रसार को रोकें.





दिल्ली में बुधवार को कोरोना के 370 मामले आए सामने


गौरतलब है कि राघव चड्ढा से पहले भी आप पार्टी के कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. उन्हों कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. वहीं जहा तक दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामलों की बात है तो एक बार फिर राजधानी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बुधवार को दिल्ली में करीब दो महीने बाद कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 370 मामले पाए गए. वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक तीन और मरीजों की मौत के बाद दिल्ली में कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर 10,931 हो गई है


देश में पिछले 24 घंटे में 22 हजार से ज्यादा मामले आए सामने


वहीं देशभर में कोरोना वैक्सीन के दूसरे चरण की भी शुरुआत हो चुकी है. इस चरण में 60 वर्ष से अधिक और 45 वर्ष के गंभीर बिमारियों से पीड़ित लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है.   इसके साथ ही देश में एक  बार फिर कोरोना संक्रमण रफ्तार पकड़ रहा है. पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना संक्रमण के 22 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. वहीं 126 लोगों की मौत हुई है.


ये भी पढ़े


मोदी सरकार का बड़ा फैसला, बीमा क्षेत्र में विदेशी निवेश की सीमा 49 से बढ़ाकर 74 फीसदी करने को दी मंजूरी


ममता की चोट पर बीजेपी ने लगाया सहानुभूति के लिए नाटक का आरोप, CBI जांच की मांग