Delhi Accident: मध्य दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम के समीप शनिवार सुबह एक कंटेनर ट्रक पलटकर एक ऑटो रिक्शा पर गिर गया, जिससे ऑटो रिक्शा में सवार चार लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि ऑटो रिक्शा में से शव निकाले गए और हादसा इतना जोरदार था कि ऑटो रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.


पुलिस ने कहा कि दो मृतकों की पहचान शास्त्री पार्क निवासी सुरेंद्र कुमार यादव और उसके रिश्तेदार जय किशोर के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि अन्य मृतकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. घटना के बाद ट्रक का चालक और उसका सहायक मौके से फरार हो गया. पुलिस के एक गश्ती दल ने सुबह करीब छह बजकर 50 मिनट पर दुर्घटना की जानकारी दी.


Omicron in India: ओमिक्रोन के खतरे के बीच नवी मुंबई में 16 छात्र कोरोना संक्रमित, कतर से लौटे थे एक बच्चे के पिता


पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि स्टेडियम के गेट-16 के सामने रिंग रोड पर एक बड़ा ट्रक पलट गया. ऑटो रिक्शा को काटकर शवों को बाहर निकाला गया. शवों को एलएनजेपी अस्पताल भेजा गया है.


डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान ट्रक के मालिक जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि चावल से लदा यह ट्रक सोनीपत से तुगलकाबाद डिपो आ रहा था. इसमें 35 टन से अधिक वजन का सामान था. पुलिस ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है और मामले की जांच चल रही है.


Legal Age of Marriage: ओवैसी बोले- मोहल्ले के अंकल बन गए हैं मोदी, शादी के मामले में ऐसी रोक-टोक क्यूं?