Hotel Employee On Kanjhawal Case: दिल्ली के कंझावला कांड में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. घटना की रात दोनों लड़कियां जिस होटल में गई थीं उस होटल के कर्मचारी ने लड़कियों को लेकर बहुत बड़ा दावा किया है. होटल के कर्मचारी ने उस रात होटल से जाने के पहले का पूरा घटनाक्रम जुबानी सुनाया. इस दौरान उसने दावा किया कि दोनों लड़कियों में लड़ाई हुई थी और वे नशे में थीं.


एबीपी न्यूज ने होटल के कर्मचारी से बात की. इस दौरान उसने खुलासा किया कि दोनों लड़कियां 31 दिसम्बर की रात लगभग साढ़े सात बजे होटल आई थीं. दोनों ने कमरा बुक करने के लिए कहा था. 


रूम बुक करने से पहले होटल के कर्मचारी ने पूछा कि वे अकेले के लिए रूम चाहती हैं या उनके दोस्त भी आएंगे. इस पर लड़कियों ने बताया कि दोस्तों का नहीं पता, अभी हम दो लोगों के लिए रूम दे दो. कर्मचारी के मुताबिक लड़कियों ने रूम लेने के लिए आधार कार्ड का इस्तेमाल किया था.


देर रात दोनों के बीच हुआ था झगड़ा


कर्मचारी के मुताबिक रात लगभग सवा बजे के करीब दोनों लड़कियों में होटल के बाहर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दोनों वापस चली गई थीं. इसके बाद वे वापस नहीं लौटीं.


कर्मचारी ने यह भी बताया कि देर रात दो लड़के आए थे जिनसे लड़कियों की बाहर ही मुलाकात हुई थी. दोनों लड़कों की उम्र लगभग 24-25 साल के आस-पास थी. 


जब दोनों लड़कियों के बीच झगड़ा हो रहा था तो पुलिस को क्यों नहीं बुलाया गया? इस सवाल पर कर्मचारी ने बताया कि दोनों लड़कियां आपसे में दोस्त थीं, दोनों बहस कर रही थीं, इसलिए पुलिस को सूचना देने की जरूरत नहीं समझी गई. उसने यह भी दावा किया कि दोनों लड़कियां पहले भी होटल में कमरा बुक कर चुकी हैं.


नशे में थी युवतियां


होटल में किसी तरह की पार्टी के सवाल पर कर्मचारी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था. रूम की सफाई के दौरान भी कमरे से ऐसी कोई चीज नहीं मिली. हालांकि कर्मचारी ने ये जरूर कहा कि देर रात जब युवतियां होटल के बाहर झगड़ रही थीं, उस समय दोनों नशे में थीं. 


कर्मचारी के मुताबिक शाम को जब लड़कियां होटल में आई थीं तो नशे में नहीं मालूम पड़ रही थी. लेकिन जाते समय वह नशे की हालत में थीं. उसने यह भी दावा किया कि होटल के आस-पास मौजूद लोगों ने भी दोनों को झगड़ा करने से रोका था.


यह भी पढ़ें- अब तक मिले कितने किरदार? कंझावला कांड का कौन जिम्मेदार, पुलिस जोड़ रही सारे तार