Delhi: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. यहां वजीराबाद रोड स्थित बस स्टैंड पर बोलेरो-पिकअप ने बस का इंतजार कर रहे सात लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उनका उपचार नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. 


मिली जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार तड़के सुबह की है. वजीराबाद रोड स्थित खजूरी खास बस स्टैंड पर कुछ लोग बस का इंतजार कर रहे थे. तभी बेकाबू बोलेरो-पिकअप तेज रफ़्तार से आई और बस स्टैंड पर मौजूद लोगों को रौंदते हुए चली गई. हादसे के बाद आरोपी मौके से पिकअप समेत फरार हो गया. 


दो महिलाओं की मौत 


बताया जा रहा है कि इस एक्सीडेंट में दो महिलाओं की मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का इलाज जारी है. वहीं, मृतकों के शव  को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है . 


मृतकों की शिनाख्त ब्रह्मवती (40) और बालस्वरूप (66) के रूप में हुई है. घायल राजू (40), कपिल (47) और भगवान सिंह (45) का अस्पताल में इलाज जारी है. घायलों में राजू और कपिल की हालत नाजुक बनी हुई है. खजूरी खास थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पड़ताल कर रही है. 


ये भी पढ़ें: Rajasthan Crime: बेटी को ले जा रहा शख्स भी गैंगस्टर के साथ मारा गया, हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला सोशल मीडिया पर एक्टिव