Delhi Adarsh Nagar SHO CP Bhardwaj Suspended: दिल्ली के आदर्श नगर थाने के एसएचओ सीपी भारद्वाज को सस्पेंड कर दिया गया है. दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि एसएचओ के खिलाफ लगातार शिकायतें मिल रही थी. जिसके बाद ये कदम उठाया गया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि एसएचओ ड्यूटी पर टाइम से नही आते थे. इतना ही नहीं, पीसीआर कॉल को अच्छे से हैंडल ना करना और ड्यूटी मे अनियमितता को लेकर भी शिकायतें मिल रही थी.


क्या इलाके में बनी मजार बनी सस्पेंशन की असली वजह?


दरअसल, कुछ दिनों पहले आदर्श नगर थाना इलाके में एक पुल पर बनी मजार का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में दिख रहा था कि ये मजार एक पुल के ऊपर बनी हुई थी और कुछ लोग मजार के मौलवी से पुल पर मजार बनाए जाने की वजह पूछ रहे थे. इस वीडियो में दिख रहा है कि एसएचओ सीपी भारद्वाज तुरंत मौके पर पहुंचते हैं और फिर मौलवी से झगड़ रहे लोगों को समझाने की कोशिश करते हैं.


पुलिस विभाग सस्पेंशन चर्चा की वजह


दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने हालांकि एसएचओ सीपी सिंह के सस्पेंशन की वजह कुछ और ही बताई है लेकिन जिस तरीके से हाल ही में सीपी सिंह चर्चा में आए थे उसके बाद अचानक से हुआ उनका सस्पेंशन पुलिस विभाग में ही एक चर्चा का विषय बन गया है. सवाल यह उठ रहे हैं कि क्या वाकई सीपी सिंह का सस्पेंशन काम को लेकर बरती गई अनियमितता के चलते हुआ है या फिर इसके पीछे कुछ और वजह है?



यह भी पढ़ें:
दिल्ली: अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत, सीएस पिटाई मामले में आरोपों से अदालत ने बरी किया
Delhi Weather Forecast: मानसून में रुकावट के साथ ही दिल्ली में बढ़ेगी उमस और गर्मी