Delhi Custom Department: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi National Airport) से कस्टम विभाग (Custom Department) ने स्मगलिंग करके लाया जार रहा सोना बरामद किया है. पिछले 2 दिनों में कस्टम विभाग ने सोने के तीन से अधिक खेप को एयरपोर्ट पर बरामद किया है. 


दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से कस्टम विभाग ने रियाध से स्मगलिंग कर लाया गया सोना बरामद किया. ये पैसेंजर जब ग्रीन चैनल क्रॉस कर रही थी तब कस्टम विभाग ने इंटेलीजेंस की इनफॉर्मेशन पर चेकिंग की तो बैगेज में मिक्सर के अंदर संदिग्ध क्यूबिकल चीज नजर आई. 


कितना सोना बरामद किया गया?
कस्टम विभाग ने जब और जांच की तो कस्टम विभाग को मिक्सर से 1 किलो 573 ग्राम सोना बरामद किया है. इससे पहले हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट से एक्लेयर्स टॉफी में सोना छिपाकर लाया जा रहा था. कस्टम विभाग ने उस सोने को बरामद कर लिया. 


टॉफी में बरामद किया गया था सोना
दिल्ली (Delhi) के आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport) पर एक्लेयर्स टॉफी में छुपाकर लाये गए सोने को कस्टम विभाग (Custom Department) ने बरामद किया था. ये सोना केमिकल पेस्ट की फॉर्म में था. जिसे टॉफी के अंदर छुपाकर लाया गया था. यह सोना एक हिंदुस्तान यात्री मस्कट से भारत लेकर पहुंचा था. कस्टम विभाग ने ये सोना कुल 18 टॉफी से बरामद किया था. 


Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को मिला NCP नेता सुप्रिया सुले का साथ, भारत जोड़ो यात्रा में हुईं शामिल