नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत हंगामे से हुई. 2,457 करोड़ रुपए के एमसीडी किराए माफी मामले पर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है. इसी मुद्दे को लेकर विधानसभा शुरू होते ही आम आदमी पार्टी के विधायक सीबीआई जांच की मांग करते हुए बड़े बैनर्स और हाथ मे प्लेकार्ड लेकर नारेबाजी करने लगे. जिसके चलते सदन की कार्यवाही शुरू होते ही उसे 15 मिनट के लिये स्थगित करना पड़ा.


सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी की तुलना लालची सास से की 


विधानसभा की कार्यवाही दोबार शुरू होने पर सौरभ भारद्वाज ने एमसीडी किराया माफी मामले की सीबीआई जांच की मांग का प्रस्ताव सदन में पेश किया. सौरभ भारद्वाज ने प्रस्ताव पेश करते हुए MCD की तुलना दिल्ली की बेटी और बीजेपी की तुलना उसकी लालची सास से कर दी. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि MCD चुनाव में बीजेपी ने नारा दिया 'नए चेहरे, नई ऊर्जा, नई उड़ान, दिल्ली मांगे कमल निशान.' पुराने पार्षदों ने तो लूट-मार की लेकिन जो नए पार्षद चुनकर आये, उन्होंने भ्र्ष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

सौरभ भारद्वाज ने जमकर कसा बीजेपी पर तंज

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पिछले कई दिनों से बीजेपी के पार्षद मुख्यमंत्री के घर के बाहर धरने पर बैठे हैं. दिल्ली की मजबूरी है कि उन्होंने अपनी बेटी MCD, लालची सास को दे दी. ये वो लालची सास है जिसने पहले स्कूटर मांगी, फिर बुलेट मांगी, फिर गाड़ी मांगने लगी, फिर मर्सडीज मांगने लगी. अब दिल्ली वाले कह रहे हैं कि हमारी बेटी हमें वापस दे दो हमें नहीं ब्याहनी तुम्हारे यहां. इसलिये लालची सास ने कहा कि इनको बदनाम करेंगे. पूरी दिल्ली में 13 हज़ार करोड़ के बैनर लगा दिए. ये आंकड़ा कहां से आया किसी को नहीं पता.

तीमारपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर बीजेपी पार्षदों के धरने पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का भंडारेनुमा धरना चल रहा है, जहां 5 स्टार से खाना आ रहा है. उस पर भी घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. बीजेपी को पैसा चाहिए लेकिन ऑडिट नहीं करायेंगे. CAG ऑडिट करती है तो एमसीडी में हर बार घोटाला निकलता है. बीजेपी का ये दर्शन दिल्ली को बेहतर और सुंदर बनाने से रोक रहा है. घर में नहीं दाने, भाजपा चली भुनाने. इनके पास पैसा नहीं है और किराया माफ कर रहे हैं. पार्षद नहीं मिल रहा तो, घर के सामने सीमेंट बालू डाल दीजिए पार्षद सूंघते सूंघते चले आयेंगे. लोग इन्हें लेंटर बाबू कहकर बुलाते हैं.

यह भी पढें-

PM Cares Fund को सेना से मिले 203 करोड़ रुपये, सैनिकों ने दान की थी एक दिन की सैलरी

LoC पर पाकिस्तानी सेना के हाईअलर्ट के बाद कैसी है भारतीय सेना की तैयारी? पढ़ें