Heart Attack Death: दिल्ली से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां भाई की सगाई मातम में बदल गई. बादली गांव में रविवार (9 अप्रैल) को चचेरे भाई की सगाई में डीजे पर नाचते वक्त आकाश (19) अचानक बेहोश हो गया. इसके बाद आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक जांच में उन्हें पता चला कि आकाश की हार्ट अटैक से मौत हुई है. आकाश के घरवालों ने बताया कि उसे किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


आकाश रविवार (9 अप्रैल) दोपहर अपने पिता सच्चिदानंद और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बादली के जेजे कैंप में चचेरे भाई इंद्रजीत के सगाई समारोह में आया था. खाना खाने के बाद वह डीजे फ्लोर पर डांस करने गया था. उसके साथ अन्य लोग भी डांस कर रहे थे.परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक वह बहुत खुश था. डांस करते-करते आकाश अचानक गिर गया. यह देखकर वहां अफरातफरी मच गई. परिजनों ने उसे होश में लाने की कोशिश की, लेकिन उसे होश नहीं आया. इसके बाद उसे लेकर अस्पताल की ओर भागे पर उसे बचाया नहीं जा सका. 


महाराष्ट्र-यूपी में भी हो चुका है ऐसा
इससे पहले महाराष्ट्र में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां शिवनी गांव के रहने वाले 18 साल के विश्वनाथ की डीजे पर नाचते वक्त अचानक मौत हो गई थी. जानकारी के मुताबिक विश्वनाथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे जहां डांस करते वक्त उन्हें कार्डियक अरेस्ट आ गया और मौत हो गई.


इसके अलावा फरवरी में यूपी के औरैया में भी ऐसी घटना हुई थी. यहां एक युवक दोस्त की रिश्तेदारी में तिलक समारोह में शामिल होने गया था. जहां युवक की डीजे पर डांस के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई, इसके बाद उसे लोग पास के अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया.


यह भी पढ़ें


अब गर्मी ढहाएगी सितम! दिल्ली में दर्ज हुआ सबसे गर्म दिन, लगातार बढ़ रहा पारा, जानें 5 दिन कैसा रहेगा मौसम