Delhi Crime News: दिल्ली के बवाना (Bawana) से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. बवाना के एक होटल में 21 साल के लड़के और 21 साल की लड़की की लाश मिली है. लड़की के गले पर कट का निशान है जबकि लड़के के मुंह से झाग निकलता हुआ देखा गया. होटल मालिक ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. दिल्ली पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कमरे को सील कर दिया है और दोनों लाशों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.


शुरुआती जांच के आधार पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह हत्या के बाद आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है. उत्तरी बाहरी दिल्ली के डीसीपी देवेश महला के मुताबिक, मंगलवार (10 जनवरी) की रात एक होटल मालिक ने पुलिस से संपर्क किया और बताया कि उनके होटल के एक कमरे में दो लाशें पड़ी हुई हैं. 


बाथरूम में उल्टी के मिले सबूत
होटल मालिक ने पुलिस को बताया कि दोनों की उम्र 21 साल है और दोनों ने सुबह 10 बजे होटल में चेक इन किया था. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि लड़की के गले पर चोट के निशान थे जबकि लड़के के मुंह से झाग बाहर की तरफ निकला हुआ था जोकि सूख गया था. इसके अलावा कमरे और बाथरूम में भी उल्टी के सबूत पुलिस को मिले. पुलिस को कमरे से सुल्फा पाउडर और खून से सना एक चाकू भी बरामद हुआ. इसके बाद मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पुलिस को लग रहा है कि लड़के ने लड़की की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली. सीसीटीवी में इन दोनों के अलावा कमरे के अंदर कोई भी आता या जाता हुआ नजर नहीं आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें:


Lal Bahadur Shastri Death Anniversary: 'आपस में लड़ने के बजाय गरीबी, बीमारी और अज्ञानता से लड़ना होगा', पुण्यतिथि पर पढ़ें पूर्व पीएम शास्त्री की कुछ प्रेरक बातें