नई दिल्ली:  दिल्ली में तेज रफ्तार सुपरबाइक से खिलवाड़ एक युवक की जिंदगी पर भारी पड़ गया है. दिल्ली के मंडी हाउस के पास बाइक सवार हादसे का शिकार हो गया, जिससे उसकी जान चली गई. ये घटना उसके साथी के हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गई.


गाजी, लक्ष्य और हिमांशु नाम के युवक दिल्ली के कनॉट प्लेस रात पौने नौ बजे अपनी सुपरबाइक बेनेली TNT 600 लेकर पहुंचे. यहां से सभी मंडी हाउस की तऱफ फुल स्पीड में निकले. लक्ष्य के हेलमेट में कैमरा लगा हुआ था और वो आगे चल रहे अपने दोस्तों को रिकॉर्ड कर रहा था.



मंडी हाउस के पास हिमांशु की बाइक ने सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को धक्का मार दिया. धक्का लगते ही बुजुर्ग सड़क पर गिर पड़े जबकि हिमांशु की बाइक भी सड़क पर फिसलने लगी. हिमांशु लेडी इरविन कॉलेज की दीवार से टकरा गया और बाइक फिसलते हुए कुछ दूर तक चली गई.ये हादसा लक्ष्य के हेलमेट में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो रहा था. हादसे में 24 साल के हिमांशु की जान चली गई.


DSK बेनेली टीएनटी 600 आई का इंजन 600 सीसी का होता है, जबकि टाटा नैनो कार का इंजन 624 सीसी का होता है. बेनेली की अधिकतम रफ्तार 230 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसकी कीमत भारत में पौने छह लाख रुपये के करीब है.