नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट खेलने दिल्ली से हरियाणा के सोनीपत पहुंच गए. मैच के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन हुआ. हरियाणा सरकार के आदेशानुसार खिलाड़ी और आम आदमी स्टेडियम में खेलने जा सकते हैं लेकिन वहां भीड़ नहीं जुट सकती. लेकिन मनोज तिवारी गांव शेखपुरा के क्रिकेट एकेडमी में भीड़ के बीच पहुंच गए. यहां पर उन्होंने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखे क्रिकेट खेला और गाना भी गुनगुनाया.


देश में कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश की जनता से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाकर रहने की अपील कर रहे हैं. देश में बीते दो महीने से लॉकडाउन भी चल रहा है. लेकिन बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी सरकार द्वारा बनाए गए नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए क्रिकेट खेलने पहुंच गए.


देश पर कोरोना जैसी महामारी का संकट मंडरा रहा है. लेकिन सांसद महोदय आपने साथ-साथ आम जनता की भी जान खतरे में डाल रहे हैं.


लॉकडाउन के आज दो महीने पूरे


जानलेवा कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किए आज दो महीने पूरे हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को पहले लॉकडाउन की घोषणा की थी, जो कि 25 मार्च से लागू हुआ था. फिलहाल कुछ रियायतों के साथ लॉकडाउन का चौथा चरण 31 मई तक जारी रहेगा. हालांकि लॉकडाउन के बावजूद देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. आज संक्रमित मरीजों की संख्या एक लाख 38 हजार 845 पहुंच गई है. इसी के साथ भारत आज सबसे ज्यादा संक्रमित देशों की सूची में नंबर 10 पर पहुंच गया है.


यह भी पढ़ें-


कोरोना के साथ देश में गर्मी का कहर, उत्तर भारत के कई हिस्सों में लू को लेकर 'रेड अलर्ट' जारी