लोकसभा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर का ट्रांसफर हो गया है. इस घटना के बाद से कुलविंदर को निलंबित कर दिया गया था. द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर को अब बेंगलुरु ट्रांसफर कर दिया गया है.


CISF कांस्टेबल के खिलाफ जांच कमेटी का गठन


चंडीगढ़ के शहीद भगत सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 6 जून को थप्पड़ कांड के बाद सीआईएसएफ ने कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया था और उनके खिलाफ इंटरनल जांच शुरू की थी. उनके खिलाफ वरिष्ठ अफसरों की निगरानी में जांच कमेटी का गठन भी किया गया था. इस घटना के बाद कुलविंदर कौर के खिलाफ एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में मारपीट का मामला भी दर्ज किया गया था.


अभी भी सस्पेंड रहेंगी कांस्टेबल


न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सीआईएसएफ ने यह साफ किया कि कांस्टेबल कुलविंदर कौर अभी भी सस्पेंड ही रहेंगी और उनके खिलाफ विभागीय जांच अभी भी जारी रहेगी.


कंगना के बयान से नाराज थीं CISF कांस्टेबल


मंडी से लोकसभा सांसद कंगना रनौत 6 जून को चंडीगढ़ के दिल्ली आ रही थीं. इसी दौरान एयरपोर्ट यह घटना घटी. सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने आरोप लगाया था कि वह कंगना रनौत कि किसानों पर दिए बयान से नाराज थीं.  इस घटना के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने वीडियो संदेश जारी कर कहा था कि उन्हें कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा था. उन्होंने पंजाब की कानून-व्यवस्था पर भी विवादित बयान दिया था, जिसकी राज्य के प्रमुख राजनीतिक दलों ने निंदा की थी.


कथित तौर पर थप्पड़ मारने की घटना के बाद CISF कुलविंदर कौर ने कहा था, "कंगना रनौत ने बयान दिया था कि किसान 100 रुपये के लिए वहां (किसान आंदोलन में) बैठे हैं. क्या वह वहां जाकर बैठेंगी? जब कंगना ने यह बयान दिया था उस समय मेरी मां वहां बैठी थी."


ये भी पढ़ें : Hathras Satsang Stampede: हाथरस पर प्रियंका गांधी का रिएक्शन, प्रशासन की लापवाहियां गिना योगी सरकार पर यूं साधा निशाना