Arvind Kejriwal Gujarat Visit: आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच तकरार बढ़ती जा रही है. अब आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने गुजरात दौरे से पहले बीजेपी (BJP) पर आरोप लगाया है कि उनको कार्यक्रम करने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है. 20 सितम्बर से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का गुजरात दौरा शुरू होगा. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस तरह विरोधी पक्षों को कार्यक्रम करने से रोकना ठीक नहीं है.


सीएम केजरीवाल ने कहा कि आप अपने कार्यक्रम कीजिए, बाकी सभी पार्टियों को अपने कार्यक्रम करने दीजिए, हार जीत तो लगी रहती है. इस तरह लोगों को धमकाना सही नहीं है. गुजरात के आप नेता ईशुदान गढ़वी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि गुजरात में अब तक टीवी-मीडिया को धमकाकर हमारे प्रवक्ताओं को डिबेट से रोक रही भ्रष्ट बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल का बड़ौदा में कार्यक्रम ना हो इसलिए 13 से ज्यादा सभास्थल मालिकों को जगह न देने के लिए धमका कर बुकिंग कैंसिल करवा रही है. अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से डरी हुई बीजेपी अब बौखला गई है. 


"बीजेपी को गुजरात चुनाव में हार का डर"


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले आप के राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान भी बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि वे भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आप को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें गुजरात चुनाव में हार का डर है. केजरीवाल ने ये भी आरोप लगाया कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार उनकी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं को झूठे भ्रष्टाचार के मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही है क्योंकि बीजपी गुजरात में आप की बढ़ती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है. 


"आप के बढ़ते प्रभाव से बीजेपी बौखलाई"


अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आरोप लगाया कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आप के बढ़ते प्रभाव से बीजेपी इतनी बौखला गई है कि प्रधानमंत्री के सलाहकार हिरेन जोशी ने कई टीवी चैनलों के मालिकों और उनके संपादकों को गुजरात में आप (AAP) पार्टी को कवरेज न देने की चेतावनी दी है, उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है. बता दें कि, गुजरात में इस साल दिसंबर में चुनाव होने हैं. 


ये भी पढ़ें- 


Delhi News: विधायक दुर्गेश पाठक से ईडी की पूछताछ पर AAP का बड़ा बयान, कहा- केजरीवाल का ‘बढ़ता राजनीतिक ग्राफ...


Patra Chawl Land Case: ईडी की चार्जशीट में दावा- पात्रा चॉल मामले में संजय राउत हैं मास्टरमाइंड, ऐसे मिलते थे पैसे