नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद यह दोनों नेताओं के बीच पहली मुलाकात है. मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कई मुद्दों पर गृहमंत्री से बातचीत हुई. हालांकि उन्होंने विषयों का जिक्र नहीं किया.


मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ''माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से मुलाकात की. बहुत अच्छी और उपयोगी बैठक रही. दिल्ली से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की. हम दोनों सहमत थे कि हम दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे.''






वहीं आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की और दिल्ली को विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए चर्चा की.


बता दें कि दिल्ली की कानून-व्यवस्था को लेकर अरविंद केजरीवाल दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाते रहे हैं. संभव है कि दोनों नेताओं ने इस मुद्दे पर भी बात की हो. दिल्ली की कानून-व्यवस्था केंद्र सरकार के जिम्मे है और इसको लेकर कई बार केंद्र और दिल्ली में टकराव देखने को मिला है.


विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में आम आदमी पार्टी और बीजेपी में खूब जुबानी तीर चले थे.  आप ने चुनाव में 70 में से 62 और बीजेपी ने 8 सीटों पर जीत दर्ज की.