Arvind Kejriwal Madhya Pradesh Visit: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश चुनावों को लेकर बड़ा एलान किया. उन्होंने मंगलवार (14 मार्च) को भोपाल (Bhopal) में कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लोगों के लिए अब आम आदमी पार्टी विकल्प बनेगी.


पंजाब के सीएम भगवंत मान भी केजरीवाल के साथ भोपाल पहुंचे. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने 20 साल प्रदेश में राज किया है, लेकिन अब आप जनता के लिए विकल्प बनेगी. उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि आम चुनाव में बीजेपी को बड़ी समस्या होने वाली है. 


"प्रधानमंत्री पढ़ा-लिखा होना चाहिए"


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी आम आदमी पार्टी से डरते हैं. ये कहते हैं कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए केजरीवाल जिद्दी है. जिस दिन प्रधानमंत्री ने मनीष सिसोदिया को जेल भेजा, मुझे लगा देश का प्रधानमंत्री पढ़ा-लिखा होना चाहिए. अगर देश के प्रधानमंत्री पढ़े-लिखे होते तो उन्हें शिक्षा का महत्व पता होता.


"मध्य प्रदेश में हम फ्री बिजली देंगे"


केजरीवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग एक मौका दो, मध्य प्रदेश में हम फ्री बिजली देंगे. पंजाब में मान साहब शानदार काम कर रहे हैं. अमीर हो या गरीब हो सबका इलाज दिल्ली में मुफ्त में होता है. मध्य प्रदेश के लोगों को मुफ्त इलाज देंगे. हमारी नीयत साफ है मुझे नौकरी देनी आती है. एक मौका देकर देखो. हमारे दो शानदार मंत्री सत्येंद्र और मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया. केजरीवाल के ऊपर कीचड फेंका जा रहा है. पहले इस देश में धर्म, जाति और जाली गलौज की राजनीति होती थी, हम काम की राजनीति करते हैं. 


भगवंत मान ने पीएम पर बोला हमला


जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब के सीएम मान ने कहा कि बड़े साहब कहते हैं कि मैं छोटा था तो ट्रेन में चाय बेचता था. बड़े होकर रेल ही बेच दी. बीएचईएल-तेल, एलआईसी, एयरपोर्ट बेच दिया. थोड़ा सा मीडिया खरीदा और सब कुछ बेच दिया. कांग्रेस पर हमला करते हुए भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस के बारे में लोग ये मान गए हैं कि इन्हें वोट क्यों दें- इनसे बनी बनाई सरकार बीजेपी छीन लेती है. गोवा में, मध्य प्रदेश, कर्नाटक में इनकी सरकार छीन ली. 


सीएम मान ने कहा कि आप के बारे में कहते हैं कि चाहे एलजी परेशान करें पर ये कुछ भी करके सरकार अच्छी चला रहे हैं. इन्होंने सोचा मनीष सिसोदिया स्कूल बना रहा है, दिल जीत रहा है, इसको अंदर कर दो. हमारे ग्राहक तोड़ रहा है, लोगों को फ्री इलाज दे रहा है, चलो सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दो. अडानी के प्लेन में घूम रहे हैं, वो देश लूट रहा है, उसको कुछ नहीं कहते.


ये भी पढ़ें- 


RSS On Same-Sex Marriage: समलैंगिक शादी पर RSS ने कहा- 'विवाह केवल...', राहुल गांधी के फासिस्ट वाले बयान पर भी दिया जवाब