नई दिल्लीः दिल्ली में इन दिनों ठंड का कहर जारी है. इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद कजरीवाल से एक ट्विटर यूजर्स ने मफलर को लेकर सवाल पूछा. ट्विटर यूजर्स ने अरविंद केजरीवाल से पूछा कि इस बार मफ्लर नहीं निकाला अभी तक. इस सवाल के जवाब में केजरीवाल ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बहुत पहले निकल चुका है, ध्यान नहीं दिया.


ट्विटर यूजर्स ने केजरीवाल को ट्विटर पर टैग करते हुए पूछा, ''हैलो अरविंद केजरीवाल- इस बार मफलर नहीं आया बाहर अभी तक? ठंड भी बहुत है... जनता पूछ रही है सर.''





सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा, ''मफ्लर बहुत पहले निकल चुका है. आप लोगों ने ध्यान नहीं दिया. ठंड बहुत ज्यादा है. सब लोग अपना ख्याल रखें.'' ट्विटर यूजर्स केजरीवाल को 'मफलर मैन' के नाम से भी ट्विटर पर पुकारते हैं. कुछ यूजर्स उनके मफलर पर मीम्स भी शेयर करते हैं.


बता दें कि राजधानी दिल्ली में ठंड ने पिछले 22 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दिल्ली में सुबह अधिकतम तापमान 12.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से नौ डिग्री सेल्सियस कम है.


मौसम विभाग ने बताया कि शहर में शीत लहर का प्रकोप शुरू हो सकता है और सप्ताह के अंत में तापमान चार डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है.


दिल्ली: आज से डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत करेगी AAP, 35 लाख घरों में सरकार का रिपोर्ट कार्ड पहुंचाएगी