आज तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में तजिंदर बग्गा, रोहित चहल भी मौजूद थे. दरअसल युवा मोर्चा का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों का विधानसभा में अपमान किया और उनका मजाक उड़ाया.


पिछले कई दिनों से बीजेपी कर रही है प्रदर्शन


इसको लेकर के बीजेपी पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रही है और अरविंद केजरीवाल से माफी की मांग कर रही है. दिल्ली के इंद्रप्रस्थ कॉलेज से प्रदर्शन शुरू हुआ जहां से मुख्यमंत्री आवास की तरफ तेजस्वी सूर्य के नेतृत्व में यह लोग आगे बढ़े. बमुश्किल 50 मीटर आगे पुलिस की बैरिकेडिंग थी जिसे भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया.


पुलिस को चलाना पड़ा वाटर कैनन


इसके बाद थोड़ी दूर आगे लगे एक और बैरिकेड को कार्यकर्ता तोड़ने की कोशिश करने लगे तो मजबूरन पुलिस को वाटर कैनन चलाना पड़ा. जिसके बाद कुछ कार्यकर्ता वहीं सड़क पर बैठ गए और बाकी कार्यकर्ता तेजस्वी सूर्या के साथ मुख्यमंत्री आवास तक पहुंच गए.


मुख्यमंत्री आवास के सामने लिये गये हिरासत में


मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर तेजस्वी सूर्या और बाकी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास पर भगवा रंग लगा दिया इतना ही नहीं वहां मौजूद सभी सीसीटीवी ,सेंसर, बूम बैरियर को कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया. दिल्ली पुलिस ने तेजस्वी को मनाने की कोशिश की कि वह मुख्यमंत्री आवास के सामने से उठ जाएं मगर वह नहीं माने.


जिसके बाद से पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया हालांकि थोड़ी देर बाद उन्हें छोड़ दिया गया. तेजस्वी सूर्या का कहना है यह भगवा रंग केजरीवाल को याद दिलाएगा कि कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं के साथ कश्मीर में किस तरह का बर्ताव हुआ है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए.


इमरान खान ने विपक्ष की मांग ठुकराई, कहा- 'विदेश नीति के कारण सार्वजनिक नहीं कर सकता साजिश वाली चिट्ठी'


Pakistan: पैरामिल्ट्री फोर्स कैंप पर हमला, 22 घायल, आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने ली जिम्मेदारी