नई दिल्ली: वसंत विहार थाने में तैनात दिल्ली पुलिस के एक जवान ने सर्विस पिस्टल से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. संदीप कुमार ने आत्मघाती कदम उठाने से पहले एक टिकटॉक वीडियो बनाकर पोस्ट किया था. वीडियो में उसने खुद को उदास बताते हुए परिवार के लिए अच्छा साबित नहीं होने की बात कही थी.


पुलिस ने बताया कि संदीप के मोबाइल पर वीडियो को हासिल कर लिया गया है मगर सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. संदीप ने रात में उस वक्त खुदकुशी जब थाने का आधा स्टाफ घर जाने की तैयारी कर रहा था.


घटना से पहले टिकटॉक वीडियो बनाकर किया था पोस्ट


स्पेशल स्टाफ के साथ काम करनेवाले संदीप के एक साथी ने कहा, “संदीप ने थाने में पिस्टल निकालकर खुद को गोली मार ली. हम उसे अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. हमें नहीं पता है आखिर ये कैसे हुआ?” इंस्पेक्टर रैंक के जवान ने संदीप को ऊर्जावान बताया. उसकी खुदकुशी के कारणों का परिवार को पता नहीं चला है.


पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. संदीप के शव को सफदरजंग अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया है जहां परिजनों को सौंपने से पहले उसका कोविड-19 टेस्ट कराया जाएगा. संदीप हरियाणा के झज्जर का रहनेवाला था. उसके परिवार में माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं.


यह भी पढ़ें-


दिल्ली: जानें किस प्राइवेट अस्पताल में कितने बेड पर मिल सकेगा कोरोना का सस्ता इलाज, सर्कुलर जारी


दिल्ली पुलिस को मिला चार आतंकियों के राजधानी में प्रवेश करने का अलर्ट, सघन तलाशी अभियान शुरू