Lawrence Bishnoi Arrested: दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार किया है. बिश्नोई को सनलाइट कॉलोनी थाने में दर्ज FIR के मामले में अरेस्ट किया गया है. आज गुरुवार (1 जून) को दोपहर 12:30 से 1:00 बजे के बीच में लॉरेंस बिश्नोई को साकेत अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से क्राइम ब्रांच लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड की मांग करेगी. बिश्नोई इस समय दिल्ली की मंडोली जेल में हाई सिक्योरिटी सेल में बंद हैं. बिश्नोई की गिरफ्तारी जेल से ही की गई है.


चार दिनों तक पुलिस ने की थी पूछताछ


एक दिन पहले बुधवार (31 मई) को लॉरेंस बिश्नोई को चार दिनों की पुलिस हिरासत पूरी होने के बाद पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने बिश्नोई को 14 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया, जिसके बाद उसे मंडोली जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट कर दिया गया.


इसके पहले लॉरेंस बिश्नोई को बीती 24 मई को आर्म्स एक्ट मामले में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बिश्नोई के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोलियां बरामद की थी. 25 मई को उसे मंडोली जेल में भेज दिया गया. इसके बाद पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में रिमांड को लेकर अर्जी दाखिल की, जिसे 27 मई को मंजूर करते हुए कोर्ट ने बिश्नोई को 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया था. हिरासत में बिश्नोई और गैंगस्टर काला जठेड़ा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई. 


यह भी पढ़ें


अशोक गहलोत को समन के लिए मंजूरी जरूरी या नहीं? दिल्ली की कोर्ट में 6 जून को होगी सुनवाई