नई दिल्लीः गणतंत्र दिवस के दिन 26 जनवरी को राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च की आड़ में उपद्रव करवाने और लाल किला हिंसा के मास्टरमाइंड दीप सिद्धू अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार पंजाब और दूसरे शहरों में छापेमारी कर रही है. लेकिन, अभी तक दीप सिद्धू पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. हालांकि, दीप सिद्धू सोशल मीडिया पर लगातार अपना पक्ष रखते हुए वीडियो पोस्ट कर रहा है. बुधवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दीप सिद्धू और उसके 3 साथी जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंट सिंह पर एक एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.


पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोपी पर भी इनाम की घोषणा


दिल्ली पुलिस ने उपद्रव में शामिल कई आरोपियों की भी पहचान कर उनपर इनाम की घोषणा की है. जांच के दौरान दिल्ली पुलिस के पास करीब 5 हजार वीडियो आ चुके हैं. जिनमें से पुलिस उपद्रवियों की पहचान कर रही है. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर पुलिस ने 50-50 हजार के इनाम की घोषणा की है. ये सभी 26 जनवरी को हुए उपद्रव में शामिल थे.


दिल्ली पुलिस की एसआइटी कर रही है जांच


दिल्ली दंगों को लेकर अब तक पुलिस 44 एफआईआर दर्ज कर चुकी है. जिनमे 122 लोगो की गिरफ्तारी हुई है. हालांकि, दिल्ली में हुए इस उपद्रव को लेकर अभी भी किसी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई है. दिल्ली में हुई इस हिंसा की जांच क्राइम ब्रांच भी कर रही है.


दिल्लीः चिन्मय बिस्वाल बने दिल्ली पुलिस के नए PRO, 8 अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर


एनकाउंटर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, दो राज्यों में था मोस्ट वांटेड