दिल्ली के बाहरी जिले के मंगोलपुरी इलाके में शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गयी, जब सुबह पुलिस को सड़क किनारे एक सूटकेस में शव पड़े होने की सूचना मिली. पुलिस के मुताबिक वाई ब्लॉक मजार के पास सिविल डिफेंस के जोनल ऑफिस के बाहर शव मिलने की जानकारी मिली, तो पुलिस मौके पर पहुंची. सड़के किनारे मैरून रंग का एक सूटकेस पड़ा हुआ था, जिसमें से एक पैर बाहर निकला हुआ था. मौके पर पहुंची क्राइम टीम ने सूटकेस से फिंगरप्रिंट और अन्य साक्ष्य इकट्ठा किए.


पुलिस ने जब सूटकेस को खोला तो उसमें एक युवक का शव मिला, जिसके गले पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था. जिले के डीसीपी समीर शर्मा ने मौके का जायज़ा लेने के बाद बताया कि देखने से मृतक की उम्र करीब 20 से 30 साल के बीच लग रही है. उसकी गर्दन पर काफ़ी गहरे घाव हैं और शव खून से लथपथ हालात में मिला है. शव के हाथ पैर भी बंधे हुए हैं. हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है और जांच की जा रही है.


सूटकेस में शव मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गयी और भीड़ इकट्ठा हो गई. इलाके के लोगों मे दहशत का माहौल बन गया. चश्मदीद सिविल डिफेंस वालंटियर ने बताया कि जब वो सुबह ऑफिस आए तो उन्होंने देखा कि मौके पर काफी पुलिस मौजूद है और एक सूटकेस में से किसी व्यक्ति का पैर दिखाई दे रहा है. आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के मकसद से यहां पर फेंक दिया है.


बरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है. इसके अलावा शव की शिनाख्त करना पुलिस के लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता है. अब देखना होगा कि पुलिस कब तक इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा पाती है.


यह भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल: हाई कोर्ट ने बीरभूम हिंसा की CBI जांच का आदेश दिया, 7 अप्रैल तक जमा करनी होगी रिपोर्ट


ब्रजेश पाठक बने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम, कुछ ऐसा रहा है राजनीतिक सफर