Delhi Double Murder: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर एक खौफनाक हत्याकांड से सनसनी मच गई है. दिल्ली के वेलकम इलाके में डबल मर्डर हुआ है. पुलिस के मुताबिक बीती रात दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिन लोगों को गोली मारी गई उनके नाम प्रदीप और बबलू बताए जा रहे हैं, दोनों की ही उम्र करीब 40 साल है. दिल्ली पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ही मजदूरी का काम करते थे. घटना के दौरान दोनों साथ थे, तभी उन्हें गोली मारी गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 


घोषित अपराधी था बबलू
पुलिस के मुताबिक दोनों को दो-दो गोलियां मारी गईं. जिसके कुछ ही देर बाद दोनों की ही मौत हो गई. हालांकि उनमें से एक बबलू नाम का शख्स इलाके का घोषित अपराधी भी था. जिसके बाद पुलिस आपसी रंजिश के एंगल से जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों के शव एक दूसरे से करीब 300 मीटर की दूरी पर पड़े मिले. दोनों ही मृतक एक दूसरे को जानते थे. इनमें से पहले प्रदीप को गोली मारी गई और फिर बबलू को मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और दावा किया जा रहा है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


गुरुग्राम में साक्षी जैसा हत्याकांड
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दिन पहले साक्षी मर्डर केस जैसा मामला सामने आया था. यहां एक सिरफिरे आशिक ने 19 साल की युवती को सड़क पर चाकू से गोद डाला. इस युवक ने लड़की पर चाकू से कई वार किए, जिसके बाद वो लहूलुहान हालत में वहीं गिर पड़ी. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक लगातार शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया. इसके बाद बदला लेने के लिए उसने हत्याकांड को अंजाम दिया. 


ये भी पढ़ें- Article 370: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज, जानें केंद्र ने हलफनामे में क्या कुछ कहा?