Delhi Crime: राजधानी दिल्ली (Delhi) के पांडव नगर (Pandav Nagar) इलाके में अलग-अलग दिनों में एक ही शव के अलग-अलग हिस्से मिलने से सनसनी फैल गई है. आलम ये है कि खुद दिल्ली पुलिस (Delh Police) के लिए ये एक चुनौती पूर्ण मामला बन चुका है क्योंकि ना तो अब तक मृतक की शिनाख्त का कोई सुराग हाथ लग पाया और ना ही इन मानव अंगों को फेंकने वालों का.


वहीं, पुलिस के हाथ सीसीटीवी (CCTV) के 4 फुटेज लगे हैं जिनमें एक महिला व पुरुष नजर आ रहे हैं. एक फुटेज के अंदर ये महिला और पुरुष हाथ में बोरा भी उठाए दिख रहे हैं. यही वजह है कि पुलिस की अब तक की जांच में ये महिला और पुरुष ही संदिग्ध के तौर पर सामने आए हैं और पुलिस अब इनका सुराग तलाशने में लगी है. मानव अंगों के मिलने का सिलसिला 1 जून की सुबह से शुरू हुआ है. जानकारी के मुताबिक, ये अंग पांडव नगर थाना इलाके में आने वाले एक मैदान के अंदर मिले हैं जो चांद सिनेमा के सामने हैं और त्रिलोकपुरी मेट्रो स्टेशन से सटा हुआ है.  


बोरे में मिला कटा सर


1 जून की सुबह लगभग 10 बजे प्लास्टिक के बोरे के अंदर से दो पैर चार हिस्सों में बरामद किए गए थे. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो देखा कि 31 मई व 1 जून की दरमियानी रात लगभग 12:45 बजे एक महिला और पुरुष मैदान में आते हैं. पुरूष के हाथ में बोरा होता है. इसके बाद 2 जून की सुबह लगभग 10:30 बजे भी दोनों सीसीटीवी फुटेज में नज़र आते हैं. पुलिस का कहना है कि अब तक इस मैदान में दो पैर (चार हिस्सों में), सर व दो बाजू मिले हैं. सर बेहद ठंडा था. आशंका है कि हत्या के बाद शव को काट कर डीप फ्रीजर में रखा गया है. 


मैदान में लगा दिए गए हैं सीसीटीवी कैमरा, तैनात किए गए हैं सादी वर्दी में पुलिस वाले


पुलिस का कहना है कि अलग-अलग दिनों में अलग-अलग मानव अंगों के मिलने से ना केवल इलाके में सनसनी फैली है बल्कि पुलिस महकमे में भी इस बात को लेकर हड़कंप मच गया है कि आखिर वो कौन हैं जो इस तरह से मानव अंगों को यहां वहां डालकर जा रहा है. पुलिस के लिए भी यह किसी चुनौती से कम नहीं है कि हत्या के इस मामले में लिप्त आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. साथ ही जिस व्यक्ति की हत्या की गई उसकी भी पहचान की जा सके. ये भी एक बड़ा सवाल है कि मरने वाला पुरुष है या फिर महिला? जिस तरह से संदिग्ध महिला और पुरुष सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में नजर आए हैं उससे ये मामला लव ट्रायंगल का भी हो सकता है या फिर कुछ और इसका खुलासा आरोपियों के पकड़े जाने पर ही हो पाएगा.


यह भी पढ़ें.


Protest in UP: यूपी में बवाल पर एक्शन में योगी सरकार, 116 लोगों को किया गया गिरफ्तार, लगाया जाएगा गैंगस्टर एक्ट


Rajya Sabha Election 2022 Result: कर्नाटक से BJP के लिए अच्छी खबर, कांग्रेस से जयराम रमेश बने राज्यसभा सांसद, JDS खाली हाथ