Delhi Crime: दिल्ली के द्वारका इलाके से हत्या की कोशिश का एक मामला सामने आया है, जिसमें 25 साल के एक शख्स ने अपनी पिछली प्रेमिका की हत्या की साजिश रची, उसने हथौड़े से उसके सिर पर वार किया और फिर उसे ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार में लेकर घूमता रहा. लेकिन कुछ ऐसा हुआ, जिससे वो कुछ ही देर में पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 


दूसरी कार से हुई टक्कर
दरअसल शख्स ने हथौड़े से वार कर लड़की को घायल कर दिया, खून बहता देख उसे लगा कि लड़की की मौत हो चुकी है. इसके बाद उसने लड़की को कार में रखा और ठिकाने लगाने के लिए घूमता रहा, तभी घबराहट में उसने एक खड़ी कार में टक्कर मार दी. इसके बाद जब पुलिस को बुलाया गया तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस गाड़ी ठोकने के लिए मौके पर पहुंची थी, लेकिन जब कार को खोला गया तो उससे लहूलुहान हालत में लड़की मिली. 


लड़की से लेना चाहता था बदला
द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) में संविदा कर्मचारी साहिल कुमार के रूप में हुई है, जो पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर में एक महिला के साथ रहता था, लेकिन इस साल जनवरी में दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके चलते लड़की ने उसे छोड़ दिया. इसके बाद आरोपी लड़की से बदला लेना चाहता था. 


कार में ही सिर पर किया वार
पुलिस ने बताया कि 30 जून को आरोपी ने लड़की को बातचीत के बहाने बुलाया और कार में ही उस पर हमला कर दिया. उसने हथौड़े से कार में उसके सिर पर वार किया, जिसके बाद वो बेहोश हो गई. आरोपी ने समझा कि युवती की मौत हो चुकी है, ऐसे में वो उसके शव को नाले या फिर कहीं और फेंकने के लिए घूमने लगा. इसी दौरान द्वारका सेक्टर-3 में एक होटल के बाहर खड़ी कार पर उसने टक्कर मार दी. इसके बाद होटल मालिक ने कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी भागने लगा. हालांकि कुछ दूर तक जाने पर वो पकड़ा गया. 


इसके बाद जब लोगों ने कार के अंदर झांककर देखा तो वहां एक लड़की लेटी हुई थी. वहां मौजूद लोगों ने लड़की के हाथ-पैर कांपते हुए देखे, इसके बाद पुलिस को बुलाया गया. लोगों ने लड़की को तुरंत अस्पताल पहुंचाया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लड़की की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है. 


ये भी पढ़ें: Khalistan Protest: भारत के खिलाफ नई साजिश! कनाडा के बाद लंदन में भी खालिस्तान समर्थकों की रैली, भारतीय डिप्लोमेट टारगेट