Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. दिल्ली के शालीमार बाग इलाके के एक ईटिंग हाउस (Eating House) के मालिक का मंगलवार रात बदमाशों ने अपहरण कर लिया और उसके बाद अपनी गाड़ी में उसे लेकर दिल्ली की सड़कों पर घूमते रहे. बदमाशों ने पीड़ित की जेब में रखे 10 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए. साथ ही धमकाकर एटीएम (ATM) से 15000 भी निकलवा लिए. जिसके बाद बदमाश पीड़ित को सुनसान सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए.


बदमाशों का कुछ लोगों से पार्किंग को लेकर हुआ था झगड़ा


दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक मंगलवार रात दोनों बदमाश अपनी वैगनआर गाड़ी में ईटिंग हाउस पर कुछ खाने के लिए पहुंचे थे. वहां पर इनका कुछ लड़कों से पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ था. शुरुआत में तो झगड़ा निपट गया लेकिन दोनों बदमाश एक बार फिर वापस लौटे और ईटिंग हाउस के मालिक से उन लड़कों का पता पूछने लगे. जब ईटिंग हाउस के मालिक ने कुछ भी पता होने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने ईटिंग हाउस के मालिक के भाई का अपहरण कर लिया. जिसके बाद पुलिस को इस वारदात की सूचना दी गई थी.


CCTV फुटेज और गाड़ी के नंबर से बदमाशों तक पहुचीं पुलिस


वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तुरंत दो टीमें बनाई. जिसके बाद इलाके की कई सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाली गई. जिनमें वैगनआर गाड़ी का नंबर भी कैद हो गया था. पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस (Technical Surveillance) और वैगनआर गाड़ी के नंबर की मदद से दोनों बदमाशों का पता लगा लिया और फिर इन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी दिल्ली के बादली इलाके के रहने वाले थे. जांच में वारदात में इस्तेमाल गाड़ी भी ओला और उबर के लिए रजिस्टर्ड पाई गई.