Delhi MCD: राजधानी दिल्ली के करोलबाग (Karol Bagh) इलाके में शुक्रवार (7 अक्टूबर) को मोबाइल एसेसरीज की एक दुकान में धावा बोलकर हथियारबंद बदमाशों ने डेढ़ करोड़ की नकदी लूट ली. ये वारदात शुक्रवार रात लगभग 9 बजे हुई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि इस घटना को लेकर उनको लिखित शिकायत मिली है और वह इसकी जांच करेंगे.


इस शिकायत में दावा किया गया है कि मोबाइल एसेसरीज की दुकान के सेल्स काउंटर से डेढ़ करोड़ रुपए लूटे गए हैं. पुलिस ने इस मामले में डकैती की धारा के तहत मामला दर्ज किया क्योंकि लुटेरों की संख्या 5 से ज्यादा बताई गई है. वहीं पुलिस दुकान के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से डकैतों का पता लगाने में जुटी है.


क्या बोली डीसीपी?
सेंट्रल जिले की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया किशुक्रवार रात लगभग 9:30 बजे सूचना मिली कि आर्य समाज रोड स्थित इमारत में सेकंड फ्लोर पर मोबाइल एसेसरीज की दुकान में डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया है. सारी घटना का विवरण लिखित में दिया गया. जिसमें बताया गया कि वारदात रात 8 बजकर 50 मिनट पर अंजाम दी गयी है.


क्या बोली पुलिस?
दिल्ली पुलिस का का कहना है कि ये दुकान होल सेल की है. घटना के समय कैश कलेक्शन का काम चल रहा था. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मास्क से अपना चेहरा ढका हुआ था. दुकान के ओनर का नाम भैरव राजपुरोहित बताया गया है. जो इस मार्केट असोसिएशन के अध्यक्ष बताए जा रहे हैं. 


पुलिस ने बताया कि हमने जब घटना स्थल पर जाकर इस घटना के बारे में जानना चाहा तो वहां पर भैरव राजपुरोहित मौजूद नहीं थे. दुकान पर मार्किट के अन्य व्यापारी मौजूद थे. जिन्होंने किसी तरह की जानकारी नहीं होने की बात कही, इतना ही नहीं उन्होंने कैमरे से कुछ भी रिकॉर्ड करने से भी मना किया. 


वहीं पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि दुकान पर काम करने वालों से पूछताछ कर आरोपियों के हुलिए के बारे में पता लगाया जा रहा है. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है. 


ABP C-Voter Survey: क्या राजस्थान में अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए? लोगों ने बताया उनके मन में क्या


ABP C-Voter Survey: मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस अध्यक्ष बनते हैं तो क्या गांधी परिवार के रबर स्टांप होंगे? सर्वे के नतीजे चौंकाने वाले