Dwarka Murder Case: दिल्ली के द्वारका के विपिन गार्डन इलाके में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. एक 38 साल के शख्स ने अपनी 35 साल की पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद राजेश ने खुद की कलाई काट खुदकुशी करने की कोशिश की.


राजेश अपने परिवार के साथ तकरीबन 4 साल से द्वारका के विपिन गार्डन इलाके में किराए के मकान में रहता था. पत्नी घर में कपड़ों को सिलने का काम करती थी. राजेश ने सुबह अपने व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज कर आर्थिक तंगी से गुजरने की बात बताई थी, जिसके बाद उसके दोस्त ने राजेश के भाई को जानकारी देते हुए मामले की गंभीरता समझाई.


राजेश आर्थिक तंगी से जूझ रहा था


राजेश के भाई ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती काफी देर हो चुकी थी. राजेश ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों, जिसमें बड़े बेटे की उम्र 5 साल और छोटे की 4 महीने थी, की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक राजेश आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया है.


हत्या और खुदकुशी का मामला दर्ज


राजेश की हालत गंभीर बनी हुई है, उसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पत्नी और बच्चे के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं. पुलिस ने राजेश के खिलाफ हत्या और खुदकुशी का मामला दर्ज किया है. राजेश के पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार परिवार तकरीबन 4 साल से इसी मकान में किराए पर रह रहा था.


पड़ोसियों ने बताया परिवार काफी शांत और काम से काम रखने वाला था, कोई लड़ाई-झगड़ा कभी किसी ने नहीं सुना और ना ही परिवार ने कभी किसी के साथ बदतमीजी की. पड़ोसियों को इस बात पर अब तक यकीन नहीं है कि कुछ ऐसा हो जाएगा. आसपास के इलाकों में मातम पसरा हुआ है और माहौल काफी गमगीन है. लोगों को यकीन नहीं है कि कुछ ऐसा उनके बगल में हो गया, लोग अपने घर से निकलने से डर रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Danish Prince India Visit: डेनमार्क के प्रिंस फ्रेडरिक आंद्रे हेनरिक क्रिश्चियन 20 साल बाद भारत पहुंचे, जानें क्या है मकसद