Delhi Sub Inspector Caught Snatcher: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की जाबांज महिला सब इस्पेक्टर (Lady Sub Inspector) ने लुटेरों को सबक सिखाया है. दिल्ली में महिला पुलिसकर्मी सड़क पर ही स्नेचर से भिड़ गईं और बहादुरी का परिचय देते हुए लुटेरों को धर दबोचा. जानकारी के मुताबिक 8 लाख से ज्यादा महिलाओं को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग (Self Defence Training) दे चुकी सब इंस्पेक्टर किरण सेठी (Kiran Shetty) 15 अगस्त से 1 दिन पहले यानी 14 अगस्त को दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में लुटेरों से भिड़ गईं और उन्हें धर दबोचा. 


दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में बदमाश मोबाइल और बैग छिनकर भाग रहे थे, इसी दौरान सब इंस्पेक्टर किरण सेठी लुटेरों से भिड़ गईं. जख्मी होकर भी बदमाशों को पकड़ने में कामयाब रहीं.


लुटेरों से भिड़ी जाबांज महिला पुलिसकर्मी


राजधानी दिल्ली में 15 अगस्त के चलते हाई अलर्ट था. चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात थे, उसी दौरान 14 अगस्त की शाम को दिल्ली के कमला मार्केट के इलाके में दो लुटेरों ने एक छात्र का मोबाइल और बैग लूट लिया. दोनों लुटेरे जब वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे थे, तभी गश्त पर मौजूद महिला सब इंस्पेक्टर किरण सेठी ने बदमाशों को भागते हुए देखा और उन्हें पकड़ने की कोशिश की. 


जख्मी होकर भी लुटेरों को धर-दबोचा 


लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद जब महिला सब इंस्पेक्टर ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश किरण पर ही टूट पड़े और उन्होंने किरण पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने किसी नुकीली चीज से सब-इंस्पेक्टर किरण पर हमला कर दिया. किरण को चोट लग गई, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और लुटेरों को दबोच लिया. छात्र का सामान उनसे वापस लिया. 


पहले भी दे चुकी हैं बहादुरी का परिचय


चोट लगने के वजह से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की महिला सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) किरण सेठी (Kiran Shetty) को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. अब वो ठीक है. किरण सेठी इस समय श्रद्धानंद मार्केट की चौकी इंचार्ज हैं और इनके इलाके मे दिल्ली का रेड लाइट इलाका (जीबी रोड) आता है. इससे पहले भी वो इसी तरह की बहादुरी का परिचय दे चुकी हैं.


ये भी पढ़ें:


Jammu Kashmir: शोपियां में फिर टारगेट किलिंग, सेब के बागान में 2 पंडित भाइयों पर आतंकियों ने बरसाई गोलियां, एक की मौत


नाम बदलकर कॉल, पेशे से ज्वैलर... जानें मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने वाला कौन है 'अफजल'