Delhi Girl Rape Case: दिल्ली के नांगलोई इलाके से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां स्थित एक जूता फैक्ट्री के मैनेजर पर आरोप है कि उसने फैक्ट्री में ही काम करने वाली 15 वर्षीय किशोरी को पहले तो अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसे केमिकल (Chemical) पिला दिया. पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा. करीब 10 दिन बाद जब वह बयान देने की स्थिति में आई तो उसने आपबीती पुलिस को बताई. 


घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी फैक्ट्री के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पीड़िता का एम्स में इलाज चल रहा है.


रेप मामले में दिल्ली महिला आयोग ने भेजा नोटिस


दिल्ली पुलिस नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में फैक्ट्री मैनेजर की पत्नी की भी तलाश कर रही है. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने भी दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. पुलिस के अनुसार पीड़िता के साथ 2 जुलाई को दुष्कर्म किया गया था और 5 जुलाई को उसे केमिकल पिलाया गया था. शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने पीड़िता को पहले अपने घर ले गया और वहां पत्नी की मदद से उसके साथ रेप किया. 


पीड़िता का एम्स में इलाज जारी


डीसीपी समीर शर्मा (DCP Sameer Sharma) के अनुसार पीड़िता को एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया. लगभग 10 दिन बाद वह बयान देने की स्थिति में आई तो उसने अपनी आपबीती बताई. जिसके बाद पीड़िता की बहन ने पुलिस को सूचना देते हुए आरोपी के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी की पहचान जयप्रकाश (Jai Prakash) के रूप में की. पुलिस ने फिलहाल जयप्रकाश गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पत्नी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


ये भी पढ़ें:


Jafrabad Murder: IPL सट्टेबाजी में करोड़ो रुपये हार चुका था इसरार, वीडियो में बताई वजह


Assam: ब्रह्मपुत्र नदी में डूबी दो नाबालिग लड़कियां, SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी