Delhi Crime News: दिल्ली के कृष्णानगर इलाके में शराब दुकान में सेंधमारी का मामला सामने आया है, जिसमें चोरों ने छत का लिंटर काट कर दुकान में प्रवेश किया और फिर अंदर से नकद चोरी की. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में 3 सेंधमारों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ये सेंधमार बांग्ला गैंग से हैं, इनमें से एक बांग्लादेश के रहने वाला है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले गए जिसके आधार पर चोरों को पकड़ा गया. पुलिस ने कहा कि आगे की कार्रवाई की जा रही है. 


50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली


सेंधमारों की इस करतूत पर दिल्ली के शाहदरा जिला के डीसीपी रोहित मीणा का कहना है कि 25 अप्रैल को वसीम अब्बास नकवी ने शिकायत दर्ज कराई कि कुछ लोगों ने शराब की दुकान में सेंध लगा कर चोरी की है. कंप्लेन के मुताबिक चोरों ने शराब दुकान की अलमारी से नकदी चोरी की है. 


शिकायत मिलने के बाद, कृष्णा नगर थाने के एसएचओ रजनीश कुमार की देख रेख में इस मामले में कार्रवाई शुरू की गई. उन्होंने जिले की क्रैक टीम और टीएसटी टीम को मामले की जांच करने की जिम्मेवारी सौंपी. चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम द्वारा शहर के 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई.


आधी रात 3 से 4 लोगों ने किया चोरी


पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में पाया गया कि आधी रात 1:30 बजे 3 से 4 लोग छत पर गए, जहां से उन्होंने लिंटर काट कर रास्ता बनाया और फिर दुकान में दाखिल होकर उन्होंने चोरी की. पुलिस ने इस गिरोह की तालाशी में 150 से ज्यादा नम्बरों को सर्विलांस पर लिया.


जिसके बाद सर्विलांस टीम की सुचना से पुलिस ने 3 लोगों बिलाल, गाज़ी और बादशाह को गिरफ्तार किया. इनमें से बिलाल बांग्लादेशी है. इनके पास से 48,991 रुपये, कुछ सिक्के, स्कूटी आदि बरामद की गई. पुलिस ने बताया कि तीनों चोरों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. वारदात से जुड़ी CCTV फुटेज भी सामने आई है जिसमें चोरों को छत से बनाए गए रास्ते से दुकान के अंदर कूदते हुए देखा जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- Karnataka Election Result 2023: कर्नाटक चुनाव रिजल्ट पर ममता बनर्जी का पहला बयान, क्या कुछ बोलीं?