Shalimar Bagh Murder Case: दिल्ली के शालीमार बाग में लूट और हत्या का मामला सामने आया है. यहां अकेले रह रही एक बुजुर्ग महिला को बदमाशों ने अपना शिकार बनाया है. मंगलवार (13 दिसंबर) शाम को लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने विरोध करने पर महिला की हत्या कर दी. इसके बाद वे घर से नकद और गहने लेकर फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध देखा गया है. पुलिस जांच कर रही है. 


बताया गया कि उनका बेटा जॉब पर गया हुआ था. उसने लगातार मां को फोन मिलाया लेकिन कोई जवाब नहीं आया. सुबह जब वह घर लौटा तो देखा घर कि दरवाजे पर बाहर से ताला लटका हुआ था. पीसीआर (PCR) की मौजूदगी में घर के अंदर प्रवेश किया गया तो देखा कि अंदर समान बिखरा हुआ है. बुजुर्ग महिला बेहोशी की हालत में थीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि लुटेरे लगभग 80 तोले सोना औ लगभग 4 लाख रुपये कैश लूट ले गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


पीसीआर कॉल पर मिली हत्या की सूचना 


शालीमार बाग थाना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. 


पुलिस ने कहा आरोपी जान पहचान का होगा


परिवार वालों ने बताया कि अलमारी में रखे सोने के गहने आदि सामान गायब हैं. घटनास्थल के आसपास दो सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. जिनमें एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से वारदात हुई है, आरोपी जान पहचान का होगा और शायद इसलिए बुजुर्ग महिला ने दरवाजा खोला होगा. हो सकता है कि आरोपी इस तथ्य से वाकिफ हो कि महिला घर पर अकेली रहती है.


ये भी पढ़ें: India-China Clash: तवांग झड़प को लेकर संसद में हंगामा, सोनिया गांधी के नेतृत्व में विपक्षी सांसदों ने किया वॉकआउट