नई दिल्ली: दाती महाराज एक बार फिर सुर्खियों में है. दिल्ली पुलिस ने दाती महाराज के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस बार दाती महाराज पर आरोप है कि उन्होंने लॉकडाउन का पालन नहीं किया और भीड़ को इकट्ठा कर के पूजा अर्चना की. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए जिसमें दाती महाराज अपने भक्तों के साथ दिल्ली के अपने शनिधाम मंदिर में पूजा अर्चना करते नजर आ रहे थे.


नहीं हो रहा था लॉकडाउन के नियमों का पालन


इन फोटो और वीडियो में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था. ना तो सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन किया गया था और ना ही किसी ने मास्क लगाया हुआ था. इतना ही नहीं वीडियो में बच्चे और बुजुर्ग भी नजर आ रहे थे. जैसे ही वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया पुलिस ने दाती महाराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया है कि वीडियो शुक्रवार शाम करीब 7.30 बजे का है.


मीडिया के सवालों से बच रहें है दाती महाराज?


एबीपी न्यूज़ की टीम जब इस पूरे मामले पर दाती महाराज का पक्ष जानने के लिए उनके शनिधाम मंदिर पर पहुंची तब वहां के लोगों ने बताया कि दाती महाराज मौजूद नहीं है. सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार कहां है दाती महाराज और वह क्यों अब मीडिया के सवालों से बच रहे हैं? ये मामला दर्ज होने के बाद दाती महाराज की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं.


पुलिस करेगी दाती महाराज से पूछताछ


दरअसल शनि धाम मंदिर के बाहर खुद दाती महाराज ने पोस्टर लगवाया हुआ है जिस पर साफ लिखा है कि मंदिर बंद है लॉकडाउन 4 के चलते और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. अब इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सवाल ये है कि सब कुछ पता होते हुए भी आखिरकार दाती महाराज ने मंदिर में पूजा अर्चना क्यों की. पुलिस अब जल्द ही दाती महाराज से पूछताछ करेगी.


ये भी पढ़ें-


दिल्ली: एंबुलेंस के रूप में ओला की 110 और उबर की 91 टैक्सियां सड़क पर दौड़ेंगी, दिल्ली सरकार का फैसला


कोरोना मरीजों के इलाज के लिये अस्पतालों में 2,954 बिस्तरें तैयार कर रही है टाटा प्रोजेक्ट्स