दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला करने वालों को सम्मानित किया, उससे भारतीय जनता पार्टी का चरित्र उजागर हो गया है. सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के नायक शहीद नहीं गुंडागर्दी करने वाले लोग हैं. मेरे घर पर भी 2020 में बीजेपी के गुंडे आ ग‌ए थे, बीजेपी ने उसको जस्टिफाई किया. सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी गुंडों की पार्टी है. उन्होंने सिलसेलेवार ढंग से कई घटनाओं का जिक्र करते हुए बीजेपी को कठघरे में खड़ा किया. 


मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर लगाए कई आरोप


डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल और मेरे घर पर हमला किया गया. मनोज तिवारी सोनिया विहार UGR में घुस गए. झंडेवालान में दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में हमला किया गया, स्टाफ को पीटा. आज देश भर में बीजेपी की पहचान गुंडागर्दी करने वाली पार्टी की बन गई है. उन्होंने कहा कि कई नेताओं पर रेप जैसे गंभीर आरोप हैं. गुजरात के कच्छ में बीजेपी के 4 नेताओं पर गैंगरेप के आरोप हैं.


सिसोदिया का बीजेपी नेताओं पर तंज


मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा बीजेपी गुंडागर्दी करने वाले नेताओं को हीरो की तरह पूजती है और अपना नायक मानती है. आज अमेरिका में कोई गुंडागर्दी करता है तो जेल में जाता है, यूरोप में कोई लड़की छेड़े तो सजा मिलती है लेकिन बीजेपी उन्हें सम्मानित करती है. आप लोग ही तय कर लें कि आप कैसा देश चाहते हैं, बीजेपी कभी शिक्षा की बात नहीं करती. कभी स्कूल नहीं बनाएगी क्योंकि इन्हें गुंडागर्दी के लिए ऐसे ही लोग चाहिए. आप लोगों के सामने आम आदमी पार्टी एक विकल्प है, आप बताओं कि आपको देश को पाकिस्तान और श्रीलंका की तरह चाहिए या फिर यूरोप और जापान जैसे देशों की तरह चाहिए. गुंडागर्दी करने वाली ऐसी पार्टी को देशद्रोही पार्टी घोषित करना चाहिए.


ये भी पढ़ें:


CBI करेगी यूपी के बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग बच्ची की मौत की जांच, सुप्रीम कोर्ट ने दिए ये निर्देश


केरल के पलक्कड़ में RSS नेता की हुई हत्या, पांच बदमाशों ने तलवारों से किया हमला