नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सत्ताधारी आम आदमी पार्टी जोर शोर से चुनाव प्रचार में डटी हुई है. पार्टी के तमाम छोटे बड़े नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस, जनसभाएं और रोड शो के जरिए जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तरफ से निकाली गई बाइक रैली को लेकर उनकी खूब अलोचना हो रही है.


दरअसल कल दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में गणतंत्र दिवस के मौके पर मनीष सिसोदिया ने अपने समर्थकों के साथ बाइक रैली निकाली. इस बाइक रैली में मनीष सिसोदिया ने हेलमेट नहीं पहना. सिसोदिया ही नहीं बल्कि रैली में मौजूद कई बाइक सवार भी बिना हेलमेट नज़र आए.





सिसोदिया के हेलमेट नहीं पहनने पर सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है. कई लोगों ने उनके शिक्षा मंत्री होने पर ही सवाल खड़े कर दिए तो कुछ लोगों ने उनसे पूछ लिया कि आपको ट्रैफिक नियम तोड़ने का अधिकार किसने दिया? सिसोदिया दिल्ली के शिक्षा मंत्री हैं और इस बार भी वह पटपड़गंज इलाके से ही विधायक उम्मीदवार हैं.


एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, ''बिना हेलमेट पहने, सार्वजनिक रूप से बड़े पैमाने पर छात्रों को क्या संदेश जाएगा? सिसोदिया शिक्षा मंत्री भी हैं.''



वहीं, एक ट्विटर यूज़र ने कहा, ''सर वरिष्ठ हो, कम से कम हेलमेट तो ले लेते, युवाओं पर पॉजिटिव मैसेज जाता. ट्रैफिक नियम क्यों तोड़ रहे हो, ये अधिकार आपको किसने दिए?'





यह भी पढ़ें-


CAA: शाहीन बाग की तर्ज पर मुंबई में 'मुंबई बाग' के नाम से प्रदर्शन शुरू, नागपाड़ा में सड़कों पर डटी हैं महिलाएं


दिल्ली चुनाव: अमित शाह बोले- ‘इस बार EVM का बटन इतने गुस्से से दबाना कि करंट शाहीन बाग में लगे’


देश का मूड: बरकरार है PM मोदी का जलवा लेकिन अभी चुनाव हुए तो NDA को होगा नुकसान