दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर हमले की खबर आई है. बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी बैरियर्स को तोड़ दिया और हंगामा भी किया. इसे लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. 


सिसोदिया ने कहा, बीजेपी पुलिस को साथ में लेकर सीएम केजरीवाल की हत्या को अंजाम देना चाहती है. पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचकर वहां के CCTV कैमरे, सुरक्षा बैरियर तोड़े. सोची-समझी साजिश के साथ अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ है. बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या कर उनको खत्म करने की कोशिश कर रही है.






सिसोदिया ने आगे कहा, पुलिस जानबूझकर गुंडों को लेकर गई. ये सब पंजाब में मिली हार की वजह से किया गया. बीजेपी केजरीवाल को चुनाव में नहीं हरा पा रही है तो हत्या कराने की कोशिश की गई. राजनीति तो एक बहाना है, वास्तव में केजरीवाल को मारना है.


डिप्टी सीएम ने कहा, अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं. गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए हैं. बीजेपी के गुंडे सीएम केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ करते रहे. बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाज़े तक लेकर आई.


पुलिस का क्या कहना है 


डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने बताया कि सुबह करीब 11.30 बजे बीजेपी युवा मोर्चा का एक धरना मुख्यमंत्री आवास (आईपी कॉलेज के पास लिंक रोड) के बाहर से शुरू हुआ. इसमें 150-200 लोग थे. फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर विधानसभा में मुख्यमंत्री के दिए बयान को लेकर यह धरना शुरू किया गया था. डीसी


डीसीपी ने आगे कहा, करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारियों ने दो बैरिकेड्स को तोड़ दिया और वह सीएम आवास के बाहर पहुंच गए, जहां उन्होंने हंगामा मचाया और नारेबाजी की. उनके पास एक छोटे बॉक्स में बेंट था, जिसे उन्होंने दरवाजे पर फेंक दिया. एक सीसीटीवी कैमरा और बूम बैरियर भी टूटा हुआ मिला है.


ये भी पढ़ें



राज्यसभा में गडकरी ने की ऐसी टिप्पणी कि सदस्य रोक नहीं पाए अपनी हंसी


Pakistan: पैरामिल्ट्री फोर्स कैंप पर हमला, 22 घायल, आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने ली जिम्मेदारी