ABP News Shikhar Sammelan: केंद्रीय मंत्री और दिल्ली चुनाव के बीजेपी प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने दावा किया कि हम दिल्ली की लड़ाई 100 फीसद जीतेंगे. उन्होंने कहा कि यह झूठ और सच की लड़ाई है, राष्ट्रवाद बनाम अराजकता की लड़ाई है, विकास बनाम विनाश की लड़ाई है.


एबीपी न्यूज़ के खास कार्यक्रम 'शिखर सम्मेलन' में उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि केंद्रीय योजनाओं पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अड़ंगे लगाए. हालांकि जब फ्री बिजली-पानी और महिलाओं की मुफ्त बस यात्रा पर सवाल किया गया तो जावड़ेकर सवाल को टालते नजर आए.


मुफ्त योजनाओं पर जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना को केजरीवाल ने लागू नहीं होने दिया. मेट्रो की योजनाओं में देरी की. दिल्ली के लोगों को पानी माफ नहीं साफ चाहिए. आज गंदे पानी के इस्तेमाल से लोग बीमार हो रहे हैं. दिल्ली में जहर मिल रहा है. पानी की टंकी लेने में लोगों को खर्च करना पड़ रहा है. कहां से सस्ता है पानी? 5 हजार बसें लाने की बात कही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.


जब प्रकाश जावड़ेकर से पूछा गया कि क्या दिल्ली के लोगों को बीजेपी की सरकार बनने पर मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी नहीं मिलेगी तो उन्होंने कहा कि ये गलत है, ये आपको किसने कहा? आप हमारे घोषणापत्र का इंतजार कीजिए. जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली की स्कूलों का पोल खुल चुका है. हमारे सांसद स्कूलों में गए हैं.


उन्होंने कहा, ''हमारा संकल्प पत्र दो दिनों में आएगा. मैंने आज ही बताया है कि केंद्र सरकार ने दिल्ली के लिए क्या-क्या किया है. यातायात की सहजता के लिए मेट्रो का 116 किलोमीटर विस्तार किया. अनिधिकृत कॉलोनी में रहने वाले 40 लाख लोगों को मालिकाना हक दिया. प्रदूषण को कम करने के लिए पेरिफेरल एक्सप्रेस बनवाए.''


अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के बयान पर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि गद्दारों को कोई पुरस्कार नहीं दिया जाता है. अपने देश में कानून का राज है. कानून अपना काम करता है.


शिखर सम्मेलन दिल्ली: CM केजरीवाल बोले- दिल्ली में एंटी नहीं प्रो इंकम्बेंसी, अमित शाह पर भी किया पलटवार