नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल की सरकार पर करारा हमला बोला है. दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यहां कोई काम नहीं हुआ है. कपिल मिश्रा ने कहा शिक्षा के क्षेत्र में कोई काम हुआ ही नहीं है. बिजली पानी और बसों को फ्री करने के लिए मात्र तीन महीने के लिए निर्णय लिया गया है. उन्होंने कहा कि अगर दिल्लीवालों को पांच साल के लिए सरकार चाहिए तो बीजेपी को वोट करना चाहिए.


कपिल मिश्रा ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत के दौरान बताया कि वह सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. बातचीत के दौरान उन्होंने दावा किया कि वह मॉडल टाउन से तो जीत हासिल करेंगे ही इसके अलावा करावल नगर सीट से भी बीजेपी के प्रत्याशी को जिताएंगे.


'आप की जमीन पर कोई लहर नहीं'


मॉडल टाउन से चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने एबीपी न्यूज़ से कहा कि यह जगह मेरे लिए नई नहीं है. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में जमीन पर आप की कोई लहर नहीं है. मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा कि आप कि लहर सिर्फ सर्वे में है.


केजरीवाल की उपलब्धियों को लेकर उन्होंने तंज किया और कहा कि उनका केवल एक ही एचिवमेंट है शाहीनबाग. वहां मुसलमानों की भीड़ ने पूरा कब्जा किया हुआ है. मस्जिदों से भीड़ निकल कर नारे लगा रही है. दिल्ली में टुकड़े टुकड़े गैंग के आतंकवादी खुले घूम रहे हैं. केजरीवाल इन्हें बचाने आ जाते हैं.


शाहीन बाग: रास्ता खुलवाने के लिए कोर्ट पहुंचे 35 बच्चे , CAA के खिलाफ 34 दिनों से हो रहा है प्रदर्शन