Delhi Election 2020: कल 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर सुबह आठ बजे से वोटिंग शुरू हो जाएगी. वोटिंग की कवरेज ABP न्यूज़ के दर्शक और पाठक अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देख और पढ़ सकते हैं. आपका अपना चैनल ABP न्यूज़ सभी 70 विधानसभा सीटों पर 70 रिपोर्टर के जरिए आपको लगातार नॉनस्टॉप करवेज के साथ पल-पल की अपडेट देगा. इसके साथ ही पाठक और दर्शक वोटिंग के बाद अपनी स्याही लगी ऊंगली वाली सेल्फी #KBMSelfie के साथ भेज सकते हैं. आप अपनी सेल्फी ABP News के ट्विटर, फेसबुक या ईमेल selfie@abplive.in पर भेज सकते हैं. आपकी तस्वीर हम टीवी और वेबसाइट पर दिखाएंगे.


कहां-कहां देख सकते हैं वोटिंग की नॉनस्टॉप कवरेज?


टीवी के साथ-साथ मोबाइल फोन और दूसरे तमाम प्लेटफॉर्म पर टेक्स्ट, फोटो, वीडियो के साथ-साथ ABP न्यूज़ टीवी की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट और एप Hotstar पर भी आप लाइव नॉनस्टॉप कवरेज देख सकते हैं. इसके साथ ही आप यूट्यूब पर भी एबीपी न्यूज़ की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. आप अपने एंड्राएड या आईओएस स्मार्टफोन में ABP Live का एप इंस्टॉल करके लाइव टीवी के साथ-साथ नॉनस्टॉप कवरेज पर लिखी गई स्टोरी भी पढ़ सकते हैं.


लाइव टीवी: https://www.abplive.com//amplive-tv
हिंदी वेबसाइट: https://www.abplive.com//amp
अंग्रेजी वेबसाइट: https://news.abplive.com//amp
..........
हिंदी यूट्यूब:https://www.youtube.com/channel/UCmphdqZNmqL72WJ2uyiNw5w
अंग्रेजी यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/abpnewstv
...............
इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी हम आपको वोटिंग की नॉनस्टॉप कवरेज से जुड़ी हर जानकारी देंगे.


हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews
अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive
ट्विटर हैंडल: twitter.com/abpnews
इंस्टाग्राम : instagram.com/abpnewstv


आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इसके अलावा बीजेपी ने 67 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. वहीं कांग्रेस के 66 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. दिल्ली में कुल 672 कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं. इसमें 593 पुरुष और 79 महिला उम्मीदवार हैं. वोटिंग के लिए 13750 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं. इस बार दिल्ली में मतदाताओं की कुल संख्या 14786382 है.